Samsung Galaxy A30 और Galaxy A50 भारत में 28 फरवरी को हो सकते हैं लॉन्च

Samsung मुंबई में 28 फरवरी को एक इवेंट आयोजित करने वाली है। इसके लिए कंपनी ने प्रेस इनवाइट भेज दिए हैं।

Samsung Galaxy A30 और Galaxy A50 भारत में 28 फरवरी को हो सकते हैं लॉन्च
ख़ास बातें
  • 27 फरवरी को भी एक इवेंट आयोजित करने वाली है Samsung
  • इन दोनों फोन में Samsung Galaxy A50 ज़्यादा प्रीमियम है
  • सैमसंग गैलेक्सी ए50 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा
विज्ञापन
Samsung मुंबई में 28 फरवरी को एक इवेंट आयोजित करने वाली है। इसके लिए कंपनी ने प्रेस इनवाइट भेज दिए हैं। इस इवेंट में किस प्रोडक्ट को लॉन्च किया जाएगा, इसका खुलासा सैमसंग ने नहीं किया है। लेकिन उम्मीद है कि कंपनी Samsung Galaxy A50 और Samsung Galaxy A30 से पर्दा उठाएगी। गौर करने वाली बात है कि दोनों ही फोन को हाल ही में पेश किया गया है। ये दोनों ही हैंडसेट अपग्रेडेड गैलेक्सी ए सीरीज़ का हिस्सा हैं। इस सीरीज़ को अब भारत में लाए जाने की उम्मीद है। दूसरी तरफ, Samsung नई दिल्ली में 27 फरवरी को भी एक इवेंट आयोजित करेगी। इस दिन Samsung Galaxy M30 को पेश किया जाएगा।

Samsung का यह मुंबई इवेंट गैलेक्सी एम30 के लॉन्च इवेंट के ठीक एक दिन बाद है। लेकिन इनवाइट से फोन के बारे में ज़्यादा कुछ नहीं पता चल पाया है। लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि Samsung 'Galaxy A' सीरीज़ के नए हैंडसेट 28 फरवरी को लॉन्च करेगी। Samsung India के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर रंजीवजीत सिंह ने इसकी पुष्टि कर दी है। भारत में गैलेक्सी ए सीरीज़ की माइक्रोसाइट भी लाइव हो गई है।

इसके अलावा सैमसंग मेंबर्स ऐप से पहले ही खुलासा हो चुका है कि 28 फरवरी को भारत में सैमसंग गैलेक्सी ए सीरीज़ के फोन लॉन्च होंगे। अब यह देखना बेहद ही रोचक होगा कि सैमसंग एक हैंडसेट लाती है या दो।

इन हैंडसेट की भिड़ंत Asus, Oppo, Vivo और Xiaomi जैसे ब्रांड के फोन से होगी। इन दोनों फोन में Samsung Galaxy A50 ज़्यादा प्रीमियम है। यह ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। Galaxy A30 में डुअल रियर कैमरा सेटअप और रियर कैमरा सेंसर है।
 

Samsung Galaxy A50 स्पेसिफिकेशन

सैमसंग गैलेक्सी ए50 में 6.4 इंच का फुल-एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले, ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 25 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा और 4000 एमएएच की बैटरी है। ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में एक सेंसर 25 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा 5 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल के सेंसर दिए गए हैं। रैम पर आधारित दो विकल्प हैं- 4 जीबी और 6 जीबी। इनबिल्ट स्टोरेज के दो विकल्प हैं- 64 जीबी और 128 जीबी। इसके अलावा 512 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के लिए सपोर्ट है।
 

Samsung Galaxy A30 स्पेसिफिकेशन

सैमसंग गैलेक्सी ए30 में 6.4 इंच का फुल-एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले, ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 16 मेगापिक्सल सेल्फी सेंसर और 4,000 एमएएच की बैटरी है। यह डुअल रियर कैमरा सेटअप से लैस है। प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का। यह 3 जीबी और 4 जीबी रैम के साथ आएगा। इनबिल्ट स्टोरेज के दो विकल्प होंगे- 32 जीबी और 64 जीबी। दोनों ही वेरिएंट 512 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट करेंगे।  
Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय google-newsGoogle News
 
 

विज्ञापन

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
  1. Apple की बढ़ी मुश्किल, चीन में iPhone की सेल्स 19 प्रतिशत घटी
  2. WhatsApp पर बिना इंटरनेट के शेयर कर सकेंगे बड़ी फाइल्स, जानें क्या है 'नियरबाय फाइल-शेयरिंग'?
  3. 323 Km की रेंज वाली नई Ultraviolette F77 Mach 2 इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स बाइक भारत में लॉन्च, जानें कीमत
  4. टेस्ला को बड़ा झटका, प्रॉफिट 50 प्रतिशत से ज्यादा घटा
  5. iQoo Z9 सीरीज 6,000mAh बैटरी, 16GB तक रैम के साथ हुई लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
  6. HMD ने लॉन्च किए Pulse, Pulse Pro और Pulse+, जानें प्राइस, स्पेसिफिकेशंस 
  7. टेस्ला अगले वर्ष शुरू कर सकती है Optimus रोबोट्स की बिक्री
  8. Infinix GT 20 Pro 5G जल्द हो सकता है लॉन्च, 5,000mAh बैटरी होने की संभावना
  9. क्रिप्टो मार्केट में तेजी, Bitcoin और Ether में मामूली नुकसान
  10. Apple ने घटाया Vision Pro का प्रोडक्शन, डिमांड में हुई कमी
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »