Samsung Galaxy A20s हो सकता है तीन रियर कैमरों से लैस

Samsung Galaxy A20s: सैमसंग गैलेक्सी ए20एस को टीना पर लिस्ट कर दिया गया है। जानें Samsung के आगामी हैंडसेट के बारे में।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Samsung Galaxy A20s हो सकता है तीन रियर कैमरों से लैस

Photo Credit: TENAA

Samsung Galaxy A20s हो सकता है तीन रियर कैमरों से लैस

ख़ास बातें
  • Samsung Galaxy A20s हुआ TENAA पर लिस्ट
  • सैमसंग गैलेक्सी ए20एस के पिछले हिस्से में हैं तीन रियर कैमरे
  • Galaxy A20s जल्द हो सकता है लॉन्च
Samsung Galaxy A20s: सैमसंग गैलेक्सी ए20एस को टीना पर लिस्ट कर दिया गया है। Galaxy Note 10+ लॉन्च के बाद अब Samsung अपनी गैलेक्सी ए-सीरीज़ के स्मार्टफोन पर अपना ध्यान केंद्रित करने लगी है। याद करा दें कि सैमसंग ने हाल ही में Galaxy A50s और Galaxy A30s स्मार्टफोन को लॉन्च किया है और अब टीना लिस्टिंग से इस बात का संकेत मिला है कि Galaxy A20s जल्द लॉन्च किया जा सकता है। आइए अब आपको सैमसंग गैलेक्सी ए20एस के बारे में बताते हैं।

सैमसंग ने Galaxy A20s से फिलहाल पर्दा नहीं उठाया है लेकिन हाल ही में सामने आई टीना लिस्टिंग से इस बात का संकेत मिला है कि फोन को जल्द लॉन्च किया जा सकता है। लिस्टिंग में मॉडल नंबर SM-A2070 को लिस्ट किया गया है। यही मॉडल नंबर पिछले हफ्ते ब्लूटूथ एसआईजी सर्टिफिकेशन साइट पर भी सामने आया था और ऐसा कहा जा रहा था कि यह सैमसंग गैलेक्सी ए20एस हो सकता है। सैमसंग गैलेक्सी ए20एस को इस माह के शुरुआत में वाई-फाई एलायंस सर्टिफिकेशन भी मिल चुका है और इसका मॉडल नंबर SM-A207F / DS है।

टीना लिस्टिंग में फोन के बारे में अधिक जानकारी तो सामने नहीं आई है, लेकिन यह जरूर पता चला है कि फोन डुअल-सिम सपोर्ट से लैस होगा। Slashleaks पर टीना स्पेसिफिकेशन की लीक लिस्टिंग के अनुसार, Galaxy A20s में 6.49 इंच का डिस्प्ले, इसकी मोटाई 7.99 मिलीमीटर और फोन में जान फूंकने के लिए 4,000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

टीना पर डिवाइस की चार तस्वीरों से इइस बात का पता चला है कि आखिर फोन में दिखने में कैसा होगा। तस्वीर में फोन के पिछले हिस्से में एलईडी फ्लैश के साथ तीन रियर कैमरे दिए गए हैं, इसके अलावा सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर की झलक देखने को मिली है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

रॉयडन सरेजो

रॉयडन सरेजो ज़ुबान से फिट होने का शौक रखते हैं। टेक की दुनिया का ... और भी »

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
रॉयडन सरेजो को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी