Samsung Galaxy A20s को मिला यह अहम सर्टिफिकेशन, लॉन्च से बहुत दूर नहीं

इंटरनेट पर Samsung Galaxy A20s के डिज़ाइन या स्पेसिफिकेशन लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Samsung Galaxy A20s को मिला यह अहम सर्टिफिकेशन, लॉन्च से बहुत दूर नहीं

Samsung Galaxy A20 का अपग्रेड होगा सैमसंग गैलेक्सी ए20एस

ख़ास बातें
  • Galaxy A20s को कुछ दिन पहले वाई-फाई एलायंस से सर्टिफिकेशन मिला
  • फोन को ब्लूटूथ 4.2 के साथ लिस्ट किया गया है
  • गैलेक्सी ए20 की तरह गैलेक्सी ए20एस भी बजट सेगमेंट का फोन होगा
Samsung इन दिनों अपनी लोकप्रिय गैलेक्सी एम और गैलेक्सी ए सीरीज़ के हैंडसेट को नए अवतार में पेश कर रही है। इनमें से एक हैंडसेट Samsung Galaxy A20s भी है जिसे ब्लूटूथ एसआईजी सर्टिफिकेशन मिला है। यह इशारा है कि फोन लॉन्च से बहुत दूर नहीं है। नाम से ही साफ है कि सैमसंग गैलेक्सी ए20एस इस साल अप्रैल में लॉन्च किए गए सैमसंग गैलेक्सी ए20 का अपग्रेड होगा। अभी तक इंटरनेट पर गैलेक्सी ए20एस के डिज़ाइन या स्पेसिफिकेशन लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन नाम से साफ है कि गैलेक्सी ए20 की तरह इस फोन के भी स्पेसिफिकेशन बजट सेगमेंट वाले होंगे।

गैलेक्सी ए20एस की ब्लूटूथ एसआईजी लिस्टिंग के बारे में सबसे पहले जानकारी नैशविले चैटर द्वारा दी गई। फोन का मॉडल नंबर एसएम ए207 है। इसके साथ गैलेक्सी एस20एस के कुछ और वेरिएंट भी SM-A207F और SM-A207M मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किए गए थे। यह इशारा है कि फोन कई मार्केट में उतारा जा सकता है।

 
samsung

गौर करने वाली बात है कि ब्लूटूथ एसआईजी डेटाबेस पर SM-A207F-DS मॉडल नंबर के साथ एक वेरिएंट लिस्ट हुआ था। सैमसंग फोन के मॉडल नंबर में डीएस का इस्तेमाल डुअल सिम के लिए होता रहा है। यानी यह फोन डुअल सिम सपोर्ट वाला है। फोन मल्टी बैंड जीएसएम, डब्ल्यूसीडीएमए और एलटीई कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगा। वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए फोन को ब्लूटूथ 4.2 के साथ लिस्ट किया गया है। यानी यह फोन बजट सेगमेंट का ही है।

गौर करने वाली बात है कि Samsung Galaxy A20s को कुछ दिन पहले वाई-फाई एलायंस से सर्टिफिकेशन मिला था। इस फोन का मॉडल नंबर SM-A207F/DS था। इस डेटाबेस पर फोन को एंड्रॉयड पाई के साथ लिस्ट किया गया था। वाई-फाई कनेक्टिविटी के लिए Wi-Fi b/g/n और Wi-Fi Direct दिया गया है। फिलहाल, सैमसंग की ओर से गैलेक्सी ए20एस को लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है।

बीते हफ्ते ही Samsung ने गैलेक्सी ए30एस और गैलेक्सी ए50एस को भी लॉन्च किया था। यह इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और तीन रियर कैमरे के साथ आएगा।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.