Samsung Galaxy A11 में होगा होल-पंच डिस्प्ले, बड़ी बैटरी का भी दावा

Samsung Galaxy A11 को भारत में सेगमेंट के अंदर कम से कम कीमत में पेश किए जाने की उम्मीद की जा रही है। भारत में गैलेक्सी ए11 मौजूदा गैलेक्सी ए10एस का अपग्रेड होगा।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Samsung Galaxy A11 में होगा होल-पंच डिस्प्ले, बड़ी बैटरी का भी दावा

Samsung Galaxy A11 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिए जाने का दावा है

ख़ास बातें
  • Samsung Galaxy A11 में होल-पंच डिस्प्ले दिया जा सकता है
  • इस फोन में 5,000 से 6,000 एमएएच क्षमता की बैटरी दिए जाने का दावा है
  • सैमसंग गैलेक्सी ए11 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने का भी दावा है
Samsung Galaxy A11 को लेकर हमने पहले ही कुछ लीक्स ऑनलाइन देखे हैं। यह फोन बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर भी देखा गया है। इसके अलावा गैलेक्सी ए11 को वाई-फाई अलायंस और यूएस की सर्टिफिकेशन वेबसाइट फेडरल कम्युनिकेशंस कमीशन (FCC) के द्वारा सर्टिफाई भी कर दिया गया है। अब फोन को लेकर एक नई लीक सामने आई है, जहां इसके डिज़ाइन की जानकारी मिली है। इस लीक में Galaxy A11 के फ्रेम की तस्वीर देखने को मिली है। फ्रेम के डिज़ाइन से पता चलता है कि फोन एक छोटे होल-पंच डिस्प्ले के साथ आएगा। यह होल-पंच डिस्प्ले के ऊपरी बाईं ओर होगा।

सैमसंग गैलेक्सी ए11 के फ्रेम डिज़ाइन को लेकर यह लीक 91Mobiles ने दी है। इस पोस्ट में पब्लिकेशन ने दावा किया है कि Samsung Galaxy A11 में 5,000 से 6,000 एमएएच क्षमता की बैटरी होगी। हालांकि यह जानकारी US FCC लिस्टिंग से मेल नहीं खाती। यूएस एफसीसी लिस्टिंग में  गैलैक्सी ए11 को 4,000 एमएएच बैटरी के साथ लिस्ट किया गया था। नई रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। यह जानकारी यूएस एफसीसी लिस्टिंग से पूरी तरह से मेल खाती है।

Samsung Galaxy A11 भारत में मौजूदा Galaxy A10s का अपग्रेड होगा और कंपनी इस फोन की कीमत को सेगमेंट में कम से कम रखने की कोशिश कर सकती है। स्मार्टफोन को लेकर चल रही कुछ अफवाहों की बात करें तो Galaxy A11 स्मार्टफोन Android 10 के साथ आएगा और इसमें कम से कम 32 जीबी स्टोरेज होगी। ऐसा हो सकता है कि कंपनी इस फोन में अपनी लेटेस्ट कस्टम स्किन वन यूआई 2.0 दे।

गीकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी ए11 में क्वॉलकॉम Snapdragon 625 चिपसेट होगा। इसमें 2 जीबी रैम दी जाएगी। हालांकि इन सभी जानकारियों की अभी तक आधिकारिक तौर पर पुष्टी नहीं हुई है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.