Samsung Galaxy A10e जल्द हो सकता है लॉन्च

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Samsung Galaxy A10e जल्द हो सकता है लॉन्च

Samsung Galaxy A10e जल्द हो सकता है लॉन्च

ख़ास बातें
  • Galaxy A10 का कमज़ोर वेरिएंट हो सकता है Galaxy A10e
  • Galaxy A10e एंड्रॉयड पाई के साथ उतारा जा सकता है
  • गैलेक्सी ए10 से सस्ता हो सकता है Galaxy A10e
Samsung ने हाल ही में Galaxy A20 के कमज़ोर वर्जन गैलेक्सी ए20ई (Galaxy A20e) को चुनिंदा मार्केट में लॉन्च किया था। अब ऐसा लग रहा है कि कंपनी Galaxy A10 के भी कमज़ोर वर्जन Galaxy A10e को उतार सकती है। Samsung Galaxy A10e को वाई-फाई एलायंस वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है, यह इस बात की ओर संकेत दे रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी ए10ई को जल्द लॉन्च किया जा सकता है। गैलेक्सी ए-सीरीज़ में Samsung Galaxy A10 अभी सबसे किफायती ऑप्शन है। याद करा दें कि सैमसंग Galaxy A10 को भारत में 8,490 रुपये में लॉन्च किया गया था।

Samsung Galaxy A-सीरीज़ के इस नए फोन का मॉडल नंबर SM-A102U है। सैमसंग ब्रांड के इस आगामी फोन को वाई-फाई सर्टिफिकेशन मिल गया है, इसका मतलब यह लॉन्च के बेहद ही करीब है और इसे मार्केट में Galaxy A10e नाम से उतारा जा सकता है। लिस्टिंग के अनुसार, आगामी Samsung Galaxy A10e फोन एंड्रॉयड पाई (Android Pie) और डुअल-बैंड वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी सपोर्ट के साथ आएगा।

 
pb6r4j1k

Samsung Galaxy A10e वाई-फाई एलायंस लिस्टिंग
Photo Credit: Wi-Fi Alliance

लिस्टिंग को सबसे पहले DroidShout द्वारा स्पॉट किया गया था, इसके अलावा ब्लूटूथ एसआईजी डेटाबेस लिस्टिंग को भी स्पॉट किया गया है। इस लिस्टिंग में मॉडल नंबर के अलावा फोन का नाम Samsung Galaxy A10e दिखाई दे रहा है। यह मॉडल कंपनी के मौजूदा सैमसंग गैलेक्सी ए10 वेरिएंट से सस्ता हो सकता है। याद करा दें कि Samsung Galaxy A10 बजट स्मार्टफोन में 6.2 इंच का एचडी+ (720x1520 पिक्सल) इनफिनिटी वी डिस्प्ले है। फोन ऑक्टा-कोर एक्सीनॉस 7884 प्रोसेसर, 13 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर, 2 जीबी रैम और फोन में जान फूंकने के लिए 3,400 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Samsung ने इस साल अपनी गैलेक्सी ए-सीरीज़ (Galaxy A-Series) के अंतर्गत कई स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। इस साल सैमसंग ने गैलेक्सी ए-सीरीज़ में लगभग 10 नए स्मार्टफोन उतारे हैं। सभी फोन एक दूसरे से अलग हैं और इन्हें अलग-अलग प्राइस सेगमेंट में उतारा गया है। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि कंपनी की यह राणनीति काम कर रही है क्योंकि कंपनीन भारत में सिर्फ 40 दिनों में 20 लाख यूनिट बेचने में सफल रही है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी