Samsung Galaxy A10 और Galaxy A20 का नया कलर वेरिएंट भारत में लॉन्च

Samsung Galaxy A10 और Galaxy A20 के नए कलर वेरिएंट को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। जानें गैलेक्सी ए10 और गैलेक्सी ए20 का नया कलर वेरिएंट कौन सा है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Samsung Galaxy A10 और Galaxy A20 का नया कलर वेरिएंट भारत में लॉन्च

Samsung Galaxy A10 और Galaxy A20 का नया कलर वेरिएंट भारत में लॉन्च

ख़ास बातें
  • Galaxy A10 Galaxy A20 के पहले ब्लैक, ब्लू और रेड कलर वेरिएंट थे उपलब्ध
  • Flipkart और सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध है नया कलर वेरिएंट
  • हाल ही में Galaxy A30 का भी नया कलर वेरिएंट हुआ था लॉन्च
Samsung Galaxy A10 और Galaxy A20 के नए कलर वेरिएंट को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। सैमसंग Galaxy A10 और Galaxy A20 स्मार्टफोन के पहले से ही मार्केट में ब्लैक, ब्लू और रेड कलर वेरिएंट उपलब्ध थे। Samsung गैलेक्सी ए10 और Galaxy A20 दोनों ही स्मार्टफोन भारत में ई-कॉमर्स साइट Flipkart और Samsung के ऑनलाइन स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। याद करा दें कि सैमसंग ने पिछले हफ्ते Galaxy A30 के नए व्हाइट कलर वेरिएंट को उतारा था। इसके अलावा Samsung ने चीन में Galaxy A60 के पीच सी साल्ट (Peach Sea Salt) कलर वेरिएंट को भी उतारा है। पहले यह तीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध था- ब्लैक, ब्लू और ऑरेंज।

सैमसंग इंडिया के ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी गई है कि Samsung Galaxy A10 और Galaxy A20 के नए कलर वेरिएंट को भारत में उतारा गया है। गैलेक्सी ए10 और गैलेक्सी ए20 के नए कलर वेरिएंट की बिक्री भारत में शुरू हो चुकी है। Galaxy A10 और Galaxy A20 के गोल्ड कलर वेरिएंट की सेल फ्लिपकार्ट और Samsung के ऑनलाइन स्टोर पर शुरू हो गई है।

जैसा कि हमने आपको बताया सैमसंग ने भारत में Galaxy A10 और Galaxy A20 के ब्लैक, ब्लू और रेड कलर वेरिएंट को भारत में उतारा था। याद करा दें कि गैलेक्सी ए10 को इस साल फरवरी में Galaxy A30 और Galaxy A50 के साथ लॉन्च किया गया था, जबकि Galaxy A20 को अप्रैल में भारत में लॉन्च किया गया था।

कुछ दिनों पहले सैमसंग ने भारत में Galaxy A30 के नए व्हाइट कलर वेरिएंट को उतारा था। व्हाइट कलर वेरिएंट से पहले गैलेक्सी ए30 के ब्लैक, ब्लू और रेड कलर वेरिएंट बिक्री के लिए उपलब्ध थे। इसके अलावा Samsung ने वीबो पोस्ट के जरिए इस बात से पर्दा उठाया कि कंपनी ने चीन में गैलेक्सी ए60 के भी नए कलर वेरिएंट को उतारा है। याद करा दें कि Galaxy A60 को पहले चीन में ब्लैक, ब्लू और ऑरेंज कलर वेरिएंट के साथ उतारा गया था।
डिस्प्ले6.30 इंच
फ्रंट कैमरा32-मेगापिक्सल
रियर कैमरा32-मेगापिक्सल + 8-मेगापिक्सल + 5-मेगापिक्सल
रैम6 जीबी
स्टोरेज64 जीबी
बैटरी क्षमता3500 एमएएच
ओएसएंड्रॉ़यड
रिज़ॉल्यूशन1080
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.