Xiaomi के 'सस्ते' स्मार्टफोन Redmi S2 की तस्वीरें लीक, सामने आई यह जानकारी

  पढ़ें
Xiaomi के 'सस्ते' स्मार्टफोन Redmi S2 की तस्वीरें लीक, सामने आई यह जानकारी

Redmi S2 स्मार्टफोन का डिज़ाइन लीक

Redmi S2 स्मार्टफोन Xiaomi का अगला फोन है लेकिन कंपनी इसे लेकर कुछ भी खुलकर नहीं बता रही है। कहा जा रहा है कि यह एक बजट हैंडसेट होगा। टीनी और 3सी सर्टिफिकेशन पर हैंडसेट का इशारा मिला है। Redmi S2 जल्द लॉन्च हो सकता है। नई जानकारी के मुताबिक, Redmi S2 की चेक गणराज्य में हाई रिजॉल्यूशन तस्वीरें लीक हुई हैं। इस सप्ताह ऑफलाइन स्टोर पर Redmi S2 वहां दस्तक दे सकता है।

ऐसा लगता है कि चेक पब्लिकेशन स्वेटएंड्रॉयडा ने फोन के गुलाबी रंग वाले वेरिएंट की तस्वीर हासिल कर ली है। फोन के लुक पर जाएं तो Redmi S2 काफी हद तक कंपनी के  Redmi Note 5 Pro जैसा दिखता है। साथ ही इसमें  Mi 6X की भी झलक मिलती है। इसमें समान डिज़ाइन के साथ वर्टिकल डुअल रियर कैमरा सेटअप है। 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला डिस्प्ले भी इसमें देखा गया है। साथ ही तस्वीर बताती है कि फिंगरप्रिंट सेंसर पिछले हिस्से में दिया गया है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक,  Redmi S2 एंड्रॉयड ओरियो आउट ऑफ द बॉक्स पर चलेगा। इसके टॉप पर मीयूआई होगा। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर काम करेगा। साथ देंगे 3 जीबी रैम। इंटरनल स्टोरेज 32 जीबी हो सकता है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जाना संभव होगा। Redmi S2 में 5.99 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले होगा। फोन के पिछले हिस्से में डुअल कैमरा सेटअप होगा। इसमें 12+5 मेगापिक्सल की जुगलबंदी होगी। बैटरी क्षमता 3080 एमएएच होगी।

रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी Redmi S2 को प्राग के नए स्टोर में प्रदर्शित करेगी। साथ ही शाओमी मी मिक्स 2एस को भी यहीं शोकेस किया जाएगा। ध्यान रहे, Redmi S2 स्मार्टफोन को हाल में टीना पर देखा गया था। लिस्टिंग में इशारा मिला था कि हैंडसेट 3 वेरिएंट में आएगा। इनमें 2 जीबी/16 जीबी, 3 जीबी/32 जीबी, 4 जीबी/64 जीबी शामिल होंगे।  
आपकी राय

संबंधित ख़बरें

 
Samsung Galaxy On6
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।