• होम
  • मोबाइल
  • ख़बरें
  • Redmi Note 8 सीरीज़ को लेकर जबरदस्त उत्साह, Redmi Note 8 Pro की बैटरी क्षमता सार्वजनिक

Redmi Note 8 सीरीज़ को लेकर जबरदस्त उत्साह, Redmi Note 8 Pro की बैटरी क्षमता सार्वजनिक

Xiaomi ने घोषणा की है चीन में Redmi Note 8 Series के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू होने के बाद एक ही दिन में 10 लाख रजिस्ट्रेशन प्राप्त हुए हैं।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Redmi Note 8 सीरीज़ को लेकर जबरदस्त उत्साह, Redmi Note 8 Pro की बैटरी क्षमता सार्वजनिक

Redmi Note 8 सीरीज़ को लेकर जबरदस्त उत्साह, Redmi Note 8 Pro की बैटरी क्षमता सार्वजनिक

ख़ास बातें
  • Redmi Note 8 और Redmi Note 8 Pro होंगे रेडमी नोट 8 सीरीज़ का हिस्सा
  • रेडमी नोट 8 और रेडमी नोट 8 प्रो 29 अगस्त को होंगे चीन में लॉन्च
  • रेडमी नोट 8 प्रो होगा मीडियाटेक हीलियो जी90टी प्रोसेसर से लैस
Xiaomi ने घोषणा की है चीन में Redmi Note 8 Series के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू होने के बाद एक ही दिन में 10 लाख रजिस्ट्रेशन प्राप्त हुए हैं। रेडमी नोट 8 सीरीज़ के अंतर्गत Redmi Note 8 और Redmi Note 8 Pro स्मार्टफोन को 29 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। Redmi Note 7 Pro का अपग्रेड वर्जन होगा रेडमी नोट 8 प्रो। वहीं, Redmi Note 7 का अपग्रेड वर्जन होगा रेडमी नोट 8। इस बात की पुष्टि पहले ही हो चुकी है कि रेडमी नोट 8 प्रो में चार रियर कैमरें होंगे और इसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल से लैस होगा। इसके अलावा नए रेडमी नोट फोन की बैटरी क्षमता के बारे में भी पता चल गया है, साथ ही कैमरा सैंपल को भी शेयर किया गया है।

शाओमी ने चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर इस बात की घोषणा की है कि रेडमी नोट 8 सीरीज़ ने एक ही दिन में 10 लाख रजिस्ट्रेशन प्राप्त कर लिए हैं। मी डॉट कॉम पर बने रजिस्ट्रेशन पेज़ को इस सप्ताह के शुरुआत में लाइव किया गया था।
33nkf3n4

Photo Credit: Weibo

ऐसा पहली बार नहीं है जब शाओमी को अपने रेडमी नोट स्मार्टफोन के लिए इतना बढ़िया रिस्पांस मिला हो। याद करा दें कि इस सप्ताह के शुरुआत में शाओमी ने ऐलान किया था कि कंपनी दुनिया भर में रेडमी नोट 7 सीरीज़ के 2 करोड़ से ज़्यादा हैंडसेट बेचने में सफल रही है।
 
t7q5ksdk

Redmi Note 8 Pro में है 4,500 एमएएच की बैटरी
Photo Credit: Weibo/ Lu Weibing

लेटेस्ट टीज़र के मुताबिक, रेडमी नोट 8 सीरीज़ गेमिंग एक्सेसरीज़ को सपोर्ट करेगा। उम्मीद है कि फोन लिक्विड कूलिंग और लंबी बैटरी लाइफ के साथ उतारे जा सकते हैं। यह बात कंफर्म है कि रेडमी नोट 8 प्रो स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो जी90टी प्रोसेसर और चार रियर कैमरे के साथ आएगा जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मिलेगा, इतना ही नहीं, हैंडसेट 25x ज़ूम सपोर्ट के साथ उतारा जाएगा।
 
8iea57ac

Redmi Note 8 Pro Camera Sample आए सामने
Photo Credit: Weibo/ Lu Weibing

रेडमी के जनरल मैनेजर लू वीबिंग ने एक अलग टीज़र में इस बात की पुष्टि की है कि रेडमी नोट 8 प्रो स्मार्टफोन 4,500 एमएएच की बैटरी के साथ आएगा। हैंडसेट के 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने की उम्मीद है। वीबिंग ने रेडमी नोट 8 प्रो के कुछ कैमरा सैंपल भी वीबो पर पोस्ट किए हैं। रेडमी नोट 8 और रेडमी नोट 8 प्रो चीन में 29 अगस्त को लॉन्च होंगे। चीन में लॉन्च के बाद दोनों ही हैंडसेट को भारत में भी उतारा जा सकता है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.