Redmi Note 8 का रेंडर आया सामने

चर्चा है कि Redmi Note 8 हैंडसेट मीडियाटेक हीलियो जी90टी प्रोसेसर के साथ आएगा, जिसे बीते महीने पेश किया गया था।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Redmi Note 8 का रेंडर आया सामने
ख़ास बातें
  • M1906G7E और M1906G7T मॉडल नंबर के साथ दो फोन लिस्ट
  • इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आ सकता है Redmi Note 8
  • 64 मेगापिक्सल कैमरे से लैस हो सकता है रेडमी नोट 8
शाओमी के अगले बजट स्मार्टफोन Redmi Note 8 के रेंडर (ग्राफिक्स से बनी तस्वीर) लीक हुए हैं। बता दें कि यह इस साल लॉन्च किए गए रेडमी नोट 7 का अपग्रेड होगा। यह रेंडर रेडमी ब्रांड के जनरल मैनेजर लू विबिंग द्वारा जारी किए गए वीडियो टीज़र पर आधारित है। इस वीडियो टीज़र में शाओमी के 64 मेगापिक्सल सेंसर से लैस चार रियर कैमरे वाले फोन की झलक मिली थी। दूसरी तरफ, रेडमी नोट 8 को चीनी कंपलसरी सर्टिफिकेशन साइट 3C पर M1906G7E और M1906G7T मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है। चर्चा है कि रेडमी नोट 8 हैंडसेट मीडियाटेक हीलियो जी90टी प्रोसेसर के साथ आएगा, जिसे बीते महीने पेश किया गया था।

लू विबिंग ने गुरुवार को अपने वीबो अकाउंट पर एक वीडियो टीज़र पोस्ट किया जिसमें चार रियर कैमरे सेटअप वाले एक रेडमी फोन को दिखाया गया है। इनमें से एक सेंसर 64 मेगापिक्सल का है। अधिकारी ने बताया कि करीब 15 दिन पहले ही इस फोन का प्रोडक्शन शुरू गया था। वीडियो में नज़र आने वाले फोन में तीन कैमरा वर्टिकल पोज़ीशन में है, चौथा सेंसर ट्रिपल कैमरा सेटअप के बगल में है।

वीडियो रिलीज करने और प्रोडक्शन शुरू होने की जानकारी देने के बावजूद लू विबिंग ने यह कभी भी नहीं कहा कि यह फोन Redmi Note 8 होगा। हालांकि, उनके द्वारा किए गए पोस्ट में कई बार रेडमी नोट 7 के 48 मेगापिक्सल के एआई कैमरा का ज़िक्र है। संभवतः यही रेडमी नोट 8 की ओर इशारा है।

रेडमी नोट 8 को लेकर किसी आधिकारिक घोषणा से पहले विबिंग द्वारा जारी किेए गए वीडियो पर आधारित रेडमी नोट 8 का रेंडर सामने आया है। रेंडर को मायड्राइवर्स द्वारा साझा किया गया है। इसमें फोन ग्रेडिएंट फिनिश के साथ नज़र आ रहा है। वीडियो में नज़र आ रहे क्वाड कैमरा सेटअप की ही झलक ग्राफिक्स से बनी इस तस्वीर में भी मिलती है। इसके अलावा फोन के पिछले हिस्से पर कोई फिंगरप्रिंट सेंसर है। हो सकता है कि हैंडसेट इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आए।

प्लेफुलड्रॉयड की रिपोर्ट के मुताबिक, चीन के डेटाबेस 3सी पर M1906G7E और M1906G7T मॉडल नंबर के साथ दो फोन लिस्ट किए गए हैं। इन फोन को 18 वॉट के चार्जर के साथ लिस्ट किया गया है। माना जा रहा है कि ये रेडमी नोट 8 के वेरिएंट के तौर पर लॉन्च होंगे। नए मॉडल बीते महीने ही लॉन्च किए गए ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी90टी प्रोसेसर के साथ आएंगे।

शाओमी इंडिया के प्रमुख मनु कुमार जैन ने पहले ही बताया था कि मीडियाटेक जी90टी प्रोसेसर से लैस रेडमी गेमिंग फोन पर काम चल रहा है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.