Redmi Note 7S आज होगा भारत में लॉन्च, ऐसे देखें लाइव स्ट्रीम

Xiaomi अपने लेटेस्ट हैंडसेट शाओमी रेडमी नोट 7एस के लिए कोई लॉन्च इवेंट आयोजित नहीं कर रही है। बल्कि इसे लाइव स्ट्रीमिंग के ज़रिए लॉन्च किया जाएगा।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Redmi Note 7S आज होगा भारत में लॉन्च, ऐसे देखें लाइव स्ट्रीम
ख़ास बातें
  • Redmi Note 7S के डुअल कैमरा सेटअप में एक सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा
  • Redmi Note 7S का डिज़ाइन होगा रेडमी नोट 7 और रेडमी नोट 7 प्रो से प्रेरित
  • चीन में लॉन्च किए गए रेडमी नोट 7 का भारतीय अवतार हो सकता है यह फोन
Redmi Note 7S को आज भारत में लॉन्च किया जाएगा। यह शाओमी का भारतीय मार्केट में 48 मेगापिक्सल कैमरे वाला दूसरा स्मार्टफोन होगा। चीनी कंपनी ने बीते हफ्ते ही भारत में रेडमी नोट 7एस को लॉन्च करने का टीज़र ज़ारी कर दिया था। अब तक Xiaomi ने खुलासा किया है कि Redmi Note 7S में 48 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। यह संभवतः डुअल रियर कैमरा सेटअप में से एक सेंसर है। इसकी पुष्टि Xiaomi इंडिया के प्रमुख मनु कुमार जैन ने एक ट्वीट से की। टीज़र फोटो से रेडमी नोट 7एस के लाल कलर वेरिएंट की पुष्टि हो चुकी है। इसके अलावा यह हैंडसेट एक्सक्लूसिव तौर पर Flipkart पर मिलेगा।
.

Redmi Note 7S का लॉन्च इवेंट लाइव स्ट्रीम

Xiaomi अपने लेटेस्ट हैंडसेट शाओमी रेडमी नोट 7एस के लिए कोई लॉन्च इवेंट आयोजित नहीं कर रही है। बल्कि इसे लाइव स्ट्रीमिंग के ज़रिए लॉन्च किया जाएगा। Redmi Note 7S की लाइव स्ट्रीम को कंपनी की साइट Mi.com पर लाइव किया जाएगा। लाइव स्ट्रीम को दोपहर 12 बजे शुरू होगा।
 

रेडमी नोट 7एस स्पेसिफिकेशन

बीते हफ्ते ही Xiaomi ने रेडमी नोट 7एस के कैमरा सैंपल शेयर करने शुरू कर दिए थे। तस्वीरों में कलर्स अच्छे से दिख रहे हैं। लो-लाइट में भी Redmi Note 7S से एक तस्वीर ली गई है जो इस बात का संकेत दे रही है कि फोन में लो-लाइट फोटोग्राफी के लिए डेडिकिटेड नाइट मोड दिया गया है।

मनु कुमार जैन ने इस सप्ताह के शुरुआत में एक ट्वीट किया था जिसमें वह Redmi Note 7S के रेड कलर वेरिएंट को हाथ में पकड़े दिख रहे थे। साथ ही उन्होंने इस बात का भी संकेत दिया था कि Redmi Note 7S के बैक पैनल पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का इस्तेमाल किया जा सकता है। ट्वीट में #48MP का इस्तेमाल किया गया था।

तस्वीर में रेडमी नोट 7एस के बैक पैनल पर डुअल रियर कैमरा सेटअप दिख रहा है, हालांकि अभी सेकेंडरी सेंसर के रिजॉल्यूशन के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है। फोन के पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। गोरिल्ला ग्लास 5 के होने से इस बात का संकेत मिलता है कि फोन ग्लॉसी बिल्ड के साथ उतारा जा सकता है।

Redmi Note 7S का डिज़ाइन बहुत हद तक रेडमी नोट 7 और रेडमी नोट 7 प्रो से प्रेरित होगा। संभव है कि यह फोन चीन में लॉन्च किए गए रेडमी नोट 7 का भारतीय अवतार हो जिसे भारत में रेडमी नोट 7एस के नाम से लाया जा रहा है। बता दें कि चीनी मार्केट में रेडमी नोट 7 भी 48 मेगापिक्सल सेंसर के साथ लॉन्च हुआ था।

याद रहे कि Redmi Note 7 का चीनी वेरिएंट 6.3 इंच की फुल-एचडी+ स्क्रीन, 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर, 6जीबी रैम और 4,000 एमएएच की बैटरी के साथ आती है। बैटरी क्विक चार्ज 4 को सपोर्ट करती है। इस फोन में पिछले हिस्से पर दो सेंसर हैं। एक सेंसर 48 मेगापिक्सल का है और दूसरा 5 मेगापिक्सल का।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी