Redmi Note 7S के कैमरा सैंपल आए सामने, नाइट मोड की भी मिली झलक

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Redmi Note 7S के कैमरा सैंपल आए सामने, नाइट मोड की भी मिली झलक

Redmi Note 7S के कैमरा सैंपल आए सामने, नाइट मोड की भी मिली झलक

ख़ास बातें
  • Redmi Note 7S से 20 मई को उठेगा पर्दा
  • Redmi Note 7S में डुअल रियर कैमरा सेटअप होने की पुष्टि
  • Flipkart पर बेचा जाएगा रेडमी नोट 7एस
Xiaomi अगले सप्ताह भारत में Redmi Note 7S को लॉन्च करने वाली है, यह फोन 48 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर से लैस होगा। रेडमी नोट 7एस की कैमरा क्षमता दिखाने के लिए शाओमी ने कैमरा सैंपल शेयर किए हैं, इसमें से एक तस्वीर में डेडिकेटेड नाइट मोड की झलक मिल रही है। आधिकारिक लॉन्च से पहले Xiaomi इंडिया के प्रमुख मनु कुमार जैन ने ट्विटर पर एक तस्वीर को साझा किया था जिसमें वह Redmi Note 7S को हाथों में पकड़े नज़र आ रहे थे। मनु कुमार जैन द्वारा साझा की गई तस्वीर में फोन का रेड कलर वेरिएंट दिख रहा था और फोन के पिछले हिस्से पर दो रियर कैमरे हैं। इसके अलावा यह बात पहले ही कंफर्म हो चुकी है कि Redmi Note 7S को भारत में Flipkart पर बेचा जाएगा।
 

Redmi Note 7S कैमरा सैंपल

शाओमी ने रेडमी नोट 7एस के कैमरा सैंपल शेयर करने शुरू कर दिए हैं। तस्वीरों में कलर्स अच्छे से दिख रहे हैं। लो-लाइट में भी Redmi Note 7S से एक तस्वीर ली गई है जो इस बात का संकेत दे रही है कि फोन में लो-लाइट फोटोग्राफी के लिए डेडिकिटेड नाइट मोड दिया गया है। तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही कंपनी ने लिखा- "Now you can easily capture amazing SUPER low-light pictures with the upcoming SUPER #48MP camera!"
 
ap2u7n38

Redmi Note 7S के कैमरा सैंपल में मिली पोर्टेट मोड की झलक
Photo Credit: Mi.com

ऊपर दिख रहे दूसरे कैमरा सैंपल में फोन के पोर्टेट मोड के साथ बोकेह डेप्थ इफेक्ट को हाईलाइट किया गया है। याद करा दें कि मनु कुमार जैन ने इस सप्ताह के शुरुआत में एक ट्वीट किया था जिसमें वह Redmi Note 7S के रेड कलर वेरिएंट को हाथ में पकड़े दिख रहे थे। साथ ही उन्होंने इस बात का भी संकेत दिया था कि Redmi Note 7S के बैक पैनल पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का इस्तेमाल किया जा सकता है। ट्वीट में #48MP का इस्तेमाल किया गया था।
 
pr7ota2g

Photo Credit: Twitter/ Manu Kumar Jain

तस्वीर में रेडमी नोट 7एस के बैक पैनल पर डुअल रियर कैमरा सेटअप दिख रहा है, हालांकि अभी सेकेंडरी सेंसर के रिजॉल्यूशन के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है। फोन के पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। गोरिल्ला ग्लास 5 के होने से इस बात का संकेत मिलता है कि फोन ग्लॉसी बिल्ड के साथ उतारा जा सकता है। फोन के बारे में अधिक जानकारी 20 मई को मिलेगी जिस दिन फोन से पर्दा उठाया जाएगा।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT