Redmi Note 7 Pro आज फिर होगा बिक्री के लिए उपलब्ध, मिलेंगे ये ऑफर्स

Redmi Note 7 Pro Sale: रेडमी नोट 7 प्रो आज एक बार फिर भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। जानें ऑफर्स के बारे में।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Redmi Note 7 Pro आज फिर होगा बिक्री के लिए उपलब्ध, मिलेंगे ये ऑफर्स

Redmi Note 7 Pro Sale: रेडमी नोट 7 प्रो की बिक्री आज फिर

ख़ास बातें
  • Flipkart, Mi.com पर होगी Redmi Note 7 Pro की बिक्री
  • '48 Megapixel Camera' वाला स्मार्टफोन है Redmi Note 7 Pro
  • स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर से लैस है रेडमी नोट 7 प्रो
Redmi Note 7 Pro आज एक बार फिर भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। ई-कॉमर्स साइट Flipkart और कंपनी की आधिकारिक साइट Mi.com पर दोपहर 12 बजे Redmi Note 7 Pro की सेल शुरू होगी। हो सकता है कि Redmi Note 7 Pro कुछ ही सेकेंड में ऑउट ऑफ स्टॉक हो जाए तो ऐसे में सलाह दी जाती है कि पेमेंट और अन्य जरूरी डिटेल्स पहले ही सेव कर लें। Redmi Note 7 Pro की खासियतों की अगर बात करें तो इसमें दो रियर कैमरे और स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर है। Xiaomi ने हाल ही में रेडमी नोट 7 प्रो का नया वेरिएंट भारत में लॉन्च कर दिया है। नया वेरिएंट 6 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। नए वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये तय की गई है।
 

Redmi Note 7 Pro की भारत में कीमत, सेल ऑफर्स

रेडमी नोट 7 प्रो के 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज मॉडल को भारत में 15,999 रुपये में बेचा जाएगा। Redmi Note 7 Pro के इस मॉडल की बिक्री भारत में कल यानी 4 जुलाई को होगी। Redmi Note 7 Pro (रिव्यू) नेपट्यून ब्लू, नेब्यूला रेड और स्पेस ब्लैक रंग में मिलता है।


रेडमी नोट 7 प्रो के साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो जियो की ओर से 198 रुपये या उससे अधिक के रीचार्ज पर डबल डेटा बेनिफिट मिलेगा। टेलीकॉम कंपनी Airtel की तरफ से 1,120 जीबी तक डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगा। Mi.com पर मी एक्सचेंज प्लान और जेस्ट मनी की ओर से 3 महीने की बिना ब्याज वाली ईएमआई की सुविधा मिलेगी।
 

Redmi Note 7 Pro स्पेसिफिकेशन

रेडमी नोट 7 प्रो भी रेडमी नोट 7 की तरह “ऑरा डिज़ाइन” के साथ आता है। इसमें 6.3 इंच की फुल-एचडी+ स्क्रीन है, 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो और वाटरड्रॉप नॉच के साथ। फोन के फ्रंट और बैक पैनल पर 2.5डी कर्व्ड गोरिल्ला ग्लास 5 का इस्तेमाल हुआ है। स्मार्टफोन में 11एनएम प्रोसेस से बने क्वालकॉम ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। रैम और स्टोरेज पर आधारित फोन के दो विकल्प हैं- 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज। दोनों ही वेरिएंट 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट करते हैं।

फोन एंड्रॉयड पाई पर आधारित मीयूआई 10 पर चलेगा। फोन की बैटरी 4,000 एमएएच की है और यह क्विक चार्ज 4.0 को सपोर्ट करेगी। इस फोन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर है। यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और डुअल सिम कनेक्टिविटी फीचर इस फोन का हिस्सा हैं। Redmi Note 7 Pro 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और इंफ्रारेड के साथ आता है।
 

Redmi Note 7 Pro कैमरा

अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Redmi Note 7 Pro डुअल कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें एफ/ 1.79 अपर्चर वाला 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। इसके साथ 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी डेप्थ सेंसर दिया गया है। फोन में एआई सीन डिटेक्शन, एआई पोर्ट्रेट मोड और नाइट मोड जैसे कैमरा फीचर हैं। इसके अलावा फोन में 13 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर है। इस फोन के रियर कैमरे से यूज़र 4K वीडियो रिकॉर्ड कर पाएंगे।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT

 
#ट्रेंडिंग टेक न्यूज़
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी