Redmi 7 अगस्त को उठाएगी 64 मेगापिक्सल वाली कैमरा तकनीक से पर्दा

Xiaomi ने हाल ही में एक पोस्टर को जारी किया है जिससे इस बात का पता चला है कि कंपनी 7 अगस्त को एक नई इमेजिंग तकनीक से पर्दा उठाने वाली है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Redmi 7 अगस्त को उठाएगी 64 मेगापिक्सल वाली कैमरा तकनीक से पर्दा

Photo Credit: Weibo

Redmi 7 अगस्त को उठाएगी 64 मेगापिक्सल वाली कैमरा तकनीक से पर्दा

ख़ास बातें
  • शाओमी के इवेंट में उठ सकता है 64 मेगापिक्ल तकनीक से पर्दा
  • 64 मेगापिक्सल कैमरे वाले Redmi फोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं उपलब्ध
  • रियलमी भी लाएगी 64 मेगापिक्सल कैमरा फोन
Xiaomi ने हाल ही में एक पोस्टर को जारी किया है जिससे इस बात का पता चला है कि कंपनी 7 अगस्त को एक नई इमेजिंग तकनीक से पर्दा उठाने वाली है। Redmi 64 मेगापिक्सल फोन से संबंधित पहले कई लीक सामने आ चुके हैं और अब कंपनी इस नए कैमरा तकनीक और इस तकनीक से लैस स्मार्टफोन के बारे में अधिक जानकारी से पर्दा उठा सकती है। रेडमी का आगामी 64 मेगापिक्सल वाला फोन क्वाड कैमरा सेटअप से लैस होगा।

शाओमी के सब-ब्रांड रेडमी का यह आगामी फोन Realme के 64 मेगापिक्सल कैमरा तकनीक वाले फोन से मुकाबला करेगा। चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर घोषणा की गई है कि शाओमी 7 अगस्त को इस नए तकनीक से पर्दा उठाएगी। वीबो पर जारी पोस्टर में ऊपर की ओर रेडमी लोगो है जो इस बात को कंफर्म करता है कि इस नई तकनीक को सबसे पहले रेडमी फोन में दिया जाएगा। पोस्टर से ज्यादा कुछ तो पता नहीं चलता है लेकिन इसपर ‘Images of the Future' टैगलाइन लिखी हुई है।

शाओमी पहले ही पुष्टि कर चुकी है कि 64 मेगापिक्सल वाले फोन में चार रियर कैमरे होंगे और 64 मेगापिक्सल वाली तस्वीर का साइज़ 20 एमबी तक हो सकता है। कंपनी ने कहा कि तस्वीर का रिजॉल्यूशन 8K टीवी से भी बेहतर होगा, कंपनी पहले ऐसे स्मार्टफोन को उतारेगी जो अल्ट्रा-हाई रिजॉल्यूशन प्रदान करेगा। कंपनी ने हाल ही में तस्वीर की क्वालिटी को दिखाने के लिए एक फोटो सैंपल को भी साझा किया था।

रियलमी भी एक फ्लैगशिप कैमरा फोन पर काम कर रही है। इसमें 64 मेगापिक्सल का सेंसर होने का दावा किया गया है। ऐसा लगता है कि इंतज़ार की घड़ी अब खत्म होने वाली है। रियलमी का इवेंट 8 अगस्त को नई दिल्ली में आयोजित होगा। ऐसा कहा जा रहा था कि शाओमी सैमसंग ISOCELL Bright GW1 सेंसर का इस्तेमाल कर सकती है, लेकिन फिलहाल कंपनी ने इस बात को कंफर्म नहीं किया है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी