Redmi K30 में होगा डुअल होल-पंच डिस्प्ले

Redmi K30 के बारे में अहम जानकारी मिली है। पहले पोस्टर में फोन का एक हिस्सा नज़र आ रहा है जिससे डुअल फ्रंट कैमरे की पुष्टि होती है। फ्रंट कैमरे के लिए डिस्प्ले में दिए गए छेद स्मार्टफोन के दायें किनारे पर होंगे।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Redmi K30 में होगा डुअल होल-पंच डिस्प्ले
ख़ास बातें
  • Redmi K30 में NSA + SA डुअल मोड 5जी के लिए सपोर्ट होगा
  • रेडमी के20 का अपग्रेड होगा रेडमी के30
  • होल-पंच डिस्प्ले के साथ आने वाला यह पहला रेडमी फोन होगा
Redmi K30 इन दिनों सूर्खियों में है। रेडमी के20 और रेडमी के20 प्रो की सफलता के बाद Xiaomi ने नई रेडमी के30 सीरीज़ लाने की तैयारी कर ली है। लेटेस्ट टीज़र्स से पता चला है कि रेडमी के30 में दो सेल्फी कैमरे होंगे। यह फोन होल पंच डिस्प्ले के साथ आएगा और इसमें सेल्फी कैमरे के लिए दायें किनारे पर स्क्रीन में दो छेद होंगे। पहले ही बताया जा चुका है कि रेडमी के30 लॉन्च के वक्त 5जी सपोर्ट के साथ आएगा। अब इस फोन की कनेक्टिविटी को लेकर भी नई जानकारियां सामने आई हैं।

Redmi के जनरल मैनेजर लू विबिंग ने वीबो पर दो टीज़र पोस्टर साझा किए हैं जिनसे रेडमी के30 के बारे में अहम जानकारी मिली है। पहले पोस्टर में फोन का एक हिस्सा नज़र आ रहा है जिससे डुअल फ्रंट कैमरे की पुष्टि होती है। फ्रंट कैमरे के लिए डिस्प्ले में दिए गए छेद स्मार्टफोन के दायें किनारे पर होंगे। यह इस किस्म के डिस्प्ले के साथ आने वाला पहला रेडमी फोन होगा। इसके अलावा दूसरे टीज़र पोस्टर से पता चला है कि फोन में 5जी सपोर्ट होगा।

शाओमी के सीईओ ली जून ने बीते महीने जानकारी दी थी कि Redmi K30 में NSA + SA डुअल मोड 5जी के लिए सपोर्ट होगा। क्वालकॉम अगले साल मिड-रेंज सेगमेंट के प्रोसेसर में 5जी सपोर्ट ला देगी। 2020 तक क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 सीरीज़, स्नैपड्रैगन 7 सीरीज़ और स्नैपड्रैगन 6 सीरीज़ के पांचवें जेनरेशन वाले चिपसेट बाजार में आ जाएंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि Xiaomi इनमें से एक सीरीज़ के चिपसेट को रेडमी के30 का हिस्सा बनाएगी। संभवतः यह प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 7 सीरीज़ का होगा।

रेडमी के30 के दो वेरिएंट लाए जाने की उम्मीद है। इनमें से एक 4जी को सपोर्ट करेगा और दूसरा 5जी को।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
#ट्रेंडिंग टेक न्यूज़
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी