Redmi K20 Pro और Redmi K20 के लिए लॉन्च हुआ गेमपैड, जानें खासियतें

Xiaomi ने अब गेमर्स को लुभाने के लिए रेडमी के20 और रेडमी के20 प्रो स्मार्टफोन के लिए नए गेमपैड को लॉन्च कर दिया है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Redmi K20 Pro और Redmi K20 के लिए लॉन्च हुआ गेमपैड, जानें खासियतें

Photo Credit: Weibo/Redmi

Redmi K20 Pro और Redmi K20 के लिए लॉन्च हुआ गेमपैड, जानें खासियतें

ख़ास बातें
  • 3 अगस्त से शुरू होगी रेडमी के20 गेमपैड की सेल
  • Redmi K20 और Redmi K20 Pro के साथ कंपैटिबल है गेम कंट्रोलर
  • फिलहाल जानकारी नहीं कि गेमपैड भारत में लॉन्च होगा या नहीं
Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi ने इस साल मई में चीनी मार्केट में अपने रेडमी के20 सीरीज़ स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। पिछले महीने भारतीय मार्केट में रेडमी के20 सीरीज़ के अंतर्गत Redmi K20 और Redmi K20 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया है। रेडमी के20 सीरीज़ के फोन की अहम खासियतों की बात करें तो ययह पावरफुल स्पेसिफिकेशन से लैस हैं। शाओमी ने अब गेमर्स को लुभाने के लिए रेडमी के20 और रेडमी के20 प्रो स्मार्टफोन के लिए नए गेमपैड को लॉन्च कर दिया है। फिलहाल नए गेमपैड को चीन में लॉन्च किया गया है।

शाओमी के सब-ब्रांड रेडमी ने चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर नए रेडमी के20 गेमपैड के लॉन्च की घोषणा की है। इसके लुक से यह काफी हद तक पिछले साल Black Shark गेमिंग स्मार्टफोन के साथ लॉन्च हुए गेमपैड जैसा लग रहा है। अब बात कीमत की। रेडमी के20 गेमपैड की कीमत वैसे तो 179 चीनी युआन है लेकिन रेडमी के20 और रेडमी के20 प्रो यूज़र को गेमपैड खरीदने के लिए 99 चीनी युआन का भुगतान करना होगा।

रेडमी के20 गेमपैड की बिक्री चीन में कल से शुरू होगी। कॉम्पैक्ट गेमपैड को रेडमी के20 या रेडमी के20 प्रो स्मार्टफोन को बायीं ओर हुक किया जा सकता है। गेमपैड ब्लूटूथ 4.2 कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ आता है और इसमें जान फूंकने के लिए 340 एमएएच की बैटरी दी गई है। गेम कंट्रोलर LT और LB बटन, स्टिक, गेमप्ले बटन और ब्लूटूथ कनेक्शन इंडिकेटर है।

फिलहाल इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि गेमपैड को भारतीय बाजार में उतारा जाएगा या नहीं। याद करा दें कि रेडमी के20 सीरीज़ के फोन में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, तीन रियर कैमरे और फोन में जान फूंकने के लिए 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। लेकिन फिलहाल रेडमी के20 और रेडमी के20 प्रो दोनों ही स्मार्टफोन फ्लैश सेल के जरिए बेचे जा रहे हैं।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.