Redmi के फ्लैगशिप फोन में हो सकता है इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर

Redmi के फ्लैगशिप स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा और इसकी बैटरी लाइफ बेहतरीन होगी। ऐसा ब्रांड के जनरल मैनेजर लू विबिंग ने इशारों में बताया है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Redmi के फ्लैगशिप फोन में हो सकता है इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर
ख़ास बातें
  • रेडमी फ्लैगशिप 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है
  • 13 मई को लॉन्च किया जा सकता है Redmi Flagship हैंडसेट
  • Redmi k20 Pro के नाम से लॉन्च हो सकता है यह फोन
Redmi के फ्लैगशिप स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा और इसकी बैटरी लाइफ बेहतरीन होगी। ऐसा ब्रांड के जनरल मैनेजर लू विबिंग ने इशारों में बताया है। वैसे, Xiaomi ने अभी तक आधिकारिक तौर पर Redmi Flagship के लॉन्च की तारीख के बारे में कुछ नहीं बताया है। लेकिन शाओमी के एक अधिकारी के टीज़र से पता चला कि इस फोन को 13 मई को लॉन्च किया जा सकता है। Redmi Flagship हैंडसेट में पहले ही क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर होने की पुष्टि हो चुकी है। यह फुल-स्क्रीन डिज़ाइन और पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ आएगा।

चीनी सोशल मीडिया साइट Weibo पर एक पोस्ट में लू विबिंग ने मंगलवार को एक स्मार्टफोन के लॉकस्क्रीन का स्क्रीनशॉट साझा किया है। साथ में मैसेज भी लिखा था। भले ही स्क्रीनशॉट या लू विबिंग की बातों से यह इशारा मिलता है कि यह स्क्रीनशॉट Redmi फ्लैगशिप हैंडसेट का है। लेकिन मेटा डेटा से पता चला कि स्क्रीनशॉट को वीबो पर रेडमी फ्लैगशिप डिवाइस से साझा किया गया था।

स्क्रीनशॉट इस डिवाइस में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की पुष्टि करता है। विबिंग ने पहले कहा था कि इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर महंगी तकनीक है। इसके बाद से रेडमी फोन में इस फीचर को नहीं दिए जाने के कयास लगाए जाने लगे थे।

इसके अलावा विबिंग का कमेंट दिन के आखिर का है। इसके अलावा 44 प्रतिशत बैटरी बची हुई नज़र आ रही है। यह एक तरह से इशारा है कि रेडमी फ्लैगशिप फोन की बैटरी करीब दो दिन तक चलेगी। फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी होने का अनुमान है। अगर समझदारी से इस्तेमाल किया जाए तो यह आसानी से दो दिन तक साथ देगी। इसके अलावा स्क्रीनशॉट के साइज़ से साफ है कि रेडमी के इस डिवाइस में फुल-एचडी+ (1080x2340 पिक्सल) रिजॉल्यूशन वाली स्क्रीन होगी।

हाल ही में लीक हुए स्पेसिफिकेशन के मुताबिक, Redmi Flagship फोन में 6.39 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2340 पिक्सल) डिस्प्ले होगा। हैंडसेट ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। यहां 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 13 मेगापिक्सल का सेंसर होगा। इस फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होने की संभावना है।

रेडमी फ्लैगशिप 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है। फिलहाल, माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट के बारे में जानकारी नहीं सामने आई है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट से इस फोन में एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित मीयूआई 10 होने का पता चला था। दावा तो यह भी है कि इसे Redmi K20 Pro के नाम से बुलाया जा सकता है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी