Redmi स्मार्टफोन लॉन्च से पहले यहां हुआ लिस्ट, स्पेसिफिकेशन आए सामने

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Redmi स्मार्टफोन लॉन्च से पहले यहां हुआ लिस्ट, स्पेसिफिकेशन आए सामने

Photo Credit: TENAA

Redmi स्मार्टफोन लॉन्च से पहले यहां हुआ लिस्ट, डिजाइन और स्पेसिफिकेशन आए सामने

ख़ास बातें

  • 10 जनवरी को लॉन्च हो सकता है रेडमी फोन
  • वॉटरड्रॉप नॉच और ग्रेडिएंट बैक पैनल के साथ आ सकता है Redmi फोन
  • चीन की सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर लिस्ट हुआ रेडमी फोन
चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी Xiaomi ने इस सप्ताह के शुरुआत में ऐलान किया था कि Redmi अब स्वत्रंत ब्रांड होगा। कंपनी ने साथ ही इस बात को कंफर्म किया है कि 10 जनवरी को नए रेडमी स्मार्टफोन को चीनी मार्केट में उतारा जाएगा। रेडमी फोन के प्रमुख फीचर की बात करें तो यह हैंडसेट 48 मेगापिक्सल सेंसर, 6.3 इंच का वॉटरड्रॉप डिस्प्ले, ग्रेडिएंट बैक पैनल डिजाइन और फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होगा। हाल ही में Redmi स्मार्टफोन को चीन की सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर लिस्ट किया गया है।

लिस्टिंग से फोन के स्पेसिफिकेशन और डिजाइन के बारे में पता चल रहा है। टीना लिस्टिंग में हैंडसेट के तीन मॉडल दिखाई दे रहे हैं जिनके नंबर M1901F7C, M1901F7T और M1901F7E हैं। तीनों मॉडल के डिस्प्ले साइज, बैटरी और लंबाई-चौड़ाई एक सामान है। तस्वीर में दिख रहा है कि Redmi स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। फोन के पिछले हिस्से पर पिंक और पर्पल ग्रेडिएंट का बैक पैनल है। मजेदार बात तो यह है कि बैक पैनल पर 'Redmi by Xiaomi' लिखा नजर आ रहा है।

फोन की लंबाई-चौड़ाई 159.21x75.21x8.1 मिलीमीटर है और फोन में जान फूंकने के लिए 4,000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी। कुछ समय पहले सामने आई रिपोर्ट में कहा जा रहा था कि 48 मेगापिक्सल के साथ आने वाले इस हैंडसेट में सेल्फी सेंसर के लिए डिस्प्ले में छेद होगा, लेकिन टीना लिस्टिंग से ऐसा प्रतीत नहीं हो रहा है। रिपोर्ट में ये भी कहा गया था कि फोन का नाम Redmi Pro 2 हो सकता है जो कि स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट के साथ आएगा। लेकिन हाल ही में सामने आई रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन को Redmi 7 के नाम से जाना जाएगा।

 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT

 
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी