• होम
  • मोबाइल
  • ख़बरें
  • Redmi 7 में होगा स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर, कथित हैंड्स ऑन वीडियो से हुआ खुलासा

Redmi 7 में होगा स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर, कथित हैंड्स ऑन वीडियो से हुआ खुलासा

Redmi 7 हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। यह खुलासा स्मार्टफोन के कथित हैंड्स ऑन वीडियो से हुआ। वीडियो से रेडमी फोन के डिज़ाइन का भी खुलासा हुआ है।

Redmi 7 में होगा स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर, कथित हैंड्स ऑन वीडियो से हुआ खुलासा
ख़ास बातें
  • Asus ZenFone Max M2, Honor 8C और Moto G7 Power में भी है यही प्रोसेसर
  • Redmi 7 में दो रियर कैमरे होंगे
  • चीन में Xiaomi 18 मार्च को एक इवेंट आयोजित करने वाली है
विज्ञापन
Redmi 7 हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। यह खुलासा स्मार्टफोन के कथित हैंड्स ऑन वीडियो से हुआ। वीडियो से रेडमी फोन के डिज़ाइन का भी खुलासा हुआ है। बता दें कि यह चिपसेट Asus ZenFone Max M2, Honor 8C और Moto G7 Power का हिस्सा है। हाल ही में TENAA लिस्टिंग से M1810F6LE मॉडल नंबर वाले Redmi 7 हैंडसेट की कथित तस्वीर सामने आई थी। लिस्टिंग से हैंडसेट के कुछ अहम स्पेसिफिकेशन सार्वजनिक हुए हैं। लेकिन इसमें चिपसेट का ज़िक्र नहीं था।

वियातनामी यूट्यूब चैनल Dương Dê ने रेडमी 7 का कथित हैंड्स ऑन वीडियो साझा किया है। इसमें Redmi 7 में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर का ज़िक्र है। चिपसेट में Snapdragon X9 LTE मॉडम दिया गया है जो 4जी एलटीई सपोर्ट देता है।

स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर की मौज़ूदगी से रेडमी 7 हैंडसेट Asus ZenFone Max M2, Honor 8C और Moto G7 Power के करीब लाता है। सभी हैंडसेट में यही चिपसेट है। इसके अलावा वीडियो में बजट चिपसेट के अंतूतू स्कोर को भी दिखाया गया है।

चिपसेट और डिज़ाइन के अलावा इस वीडियो से Redmi 7 के डिज़ाइन का खुलासा हुआ है। इसमें एलईडी फ्लैश के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप है। फोन में पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर है। हैंडसेट में माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट भी है। इसके अलावा फोन माइक्रो-यूएसबी पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक के साथ आएगा।

टीना लिस्टिंग के मुताबिक, Redmi 7 ब्लैक, ब्लू, ग्रे, ग्रीन, पिंक, पर्पल, रेड और व्हाइट रंग में आएगा। फोन में 1.8 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 2 जीबी/ 3 जीबी/ 4 जीबी रैम होंगे। इनबिल्ट स्टोरेज के भी तीन विकल्प होंगे- 16 जीबी/ 32 जीबी/ 64 जीबी। इसके अलावा माइक्रोएसडी कार्ड के लिए भी सपोर्ट होगा। लिस्टिंग से पता चला है कि शाओमी रेडमी 7 डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। पिछले हिस्से पर एक सेंसर 12 मेगापिक्सल का होगा और दूसरा 8 मेगापिक्सल का।

लिस्टिंग की मानें तो फोन में 6.26 इंच की एचडी+ (720x1520 पिक्सल) स्क्रीन होगी। 3,900 एमएएच की बैटरी फोन में जान फूंकने का काम करेगी। यह एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित मीयूआई के साथ आएगा। फोन का डाइमेंशन 158.65x76.43x8.47 मिलीमीटर और वज़न 180 ग्राम होने का दावा है। इसके अलावा Redmi 7 एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, फिंगरप्रिंट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर के साथ आएगा।

चीन में Xiaomi 18 मार्च को एक इवेंट आयोजित करने वाली है। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस इवेंट में Redmi Note 7 Pro को लॉन्च किया जाएगा। संभव है कि कंपनी इसी इवेंट में Redmi 7 से भी पर्दा उठाए।
 
Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय google-newsGoogle News
 
 

विज्ञापन

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
  1. सुजुकी मोटरसाइकिल ने भारत में की 80 लाख टू-व्हीलर्स की मैन्युफैक्चरिंग
  2. Honor X9b 5G पर बंपर छूट, Rs 18,999 में खरीदें! Amazon पर ऐसे मिलेगी डील
  3. क्रिप्टो मार्केट में गिरावट, बिटकॉइन का प्राइस 61,000 डॉलर से ज्यादा
  4. Vivo V30e स्‍मार्टफोन भारत में 2 मई को होगा लॉन्‍च, मिलेंगे ये तगड़े फीचर्स
  5. Gold Volcano : हर रोज Rs 5 लाख का सोना ‘हवा’ में उड़ा रहा यह ज्‍वालामुखी, जानें पूरी खबर
  6. BrahMos : भारत आज फ‍िलीपीन को देगा ब्रह्मोस मिसाइलों का पहला सेट, जानें इसकी खूबियां
  7. सैटेलाइट इंटरनेट के दिन आ गए! Elon Musk की स्‍टारलिंक को जल्‍द मिल सकती है सरकार से मंजूरी
  8. OnePlus Ace 3 Pro के स्पेसिफिकेशंस, डिजाइन का हुआ खुलासा, जानें क्या होगा खास
  9. Moto E14 में होगी 5000mAh बैटरी, 20W चार्जिंग, TDRA सर्टिफिकेशन में दिखा फोन
  10. लोकसभा चुनाव का बजा बिगुल, Google ने अलग अंदाज में मनाया लोकतंत्र के पर्व का जश्न
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »