Realme X2 Pro का नया टीज़र, इस फास्ट चार्जिंग तकनीक से होगा लैस

Realme X2 Pro: रियलमी एक्स2 प्रो में 50 वॉट SuperVOOC Flash Charge टेक्नोलॉजी होगी। हाल ही में पेश किए गए 65 वॉट SuperVOOC Flash Charge टेक्नोलॉजी को इस फोन का हिस्सा नहीं बनाया जाएगा।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Realme X2 Pro का नया टीज़र, इस फास्ट चार्जिंग तकनीक से होगा लैस

Realme X2 Pro के कई टीज़र्स पहले जारी हो चुके हैं

ख़ास बातें
  • Realme X2 Pro में चार रियर कैमरे होंगे
  • रियलमी एक्स2 प्रो में स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर होने की पुष्टि
  • 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले होगा रियलमी एक्स2 प्रो में
Realme X2 Pro हैंडसेट 50 वॉट SuperVOOC Flash Charge टेक्नोलॉजी से लैस होगा। कंपनी ने पहले 65 वॉट फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी का टीज़र ज़ारी किया था। लेकिन अब उस ट्वीट को डिलीट करके नया पोस्ट कर दिया गया है। Realme X2 Pro के टीज़र्स यूरोप और चीन में जारी हुए हैं। यह इशारा है कि फोन को इन मार्केट में जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को एशियाई मार्केट में भी लॉन्च किया जाना है। Realme X2 Pro में स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर होने की पुष्टि पहले ही हो चुकी है।

Realme Europe ने ट्विटर पर अपनी गलती को सुधारते हुए नया टीज़र ज़ारी किया है। रियलमी एक्स2 प्रो में 50 वॉट SuperVOOC Flash Charge टेक्नोलॉजी होगी। हाल ही में पेश किए गए 65 वॉट SuperVOOC Flash Charge टेक्नोलॉजी को इस फोन का हिस्सा नहीं बनाया जाएगा। बता दें कि 50 वॉट फास्ट चार्जिंग वाली तकनीक को ओप्पो आर17 प्रो में भी दिया गया था। यह 35 मिनट में 3,700 एमएएच की बैटरी को फुल चार्ज कर देती है। वहीं, 65 वॉट चार्जर मात्र 27 मिनट में 4,000 एमएएच बैटरी को फुल चार्ज कर देगा।
 

Realme X2 Pro Camera

Realme X2 Pro में चार रियर कैमरे होंगे। इसमें भी 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। इसके साथ 115 डिग्री लेंस वाला अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा होगा। फोन में सुपर मैक्रो लेंस होने का भी टीज़र ज़ारी किया गया है। रियलमी एक्स2 प्रो का कैमरा सेटअप 20x हाइब्रिड ज़ूम के साथ आएगा।

इस फीचर को Oppo Reno 2 में भी दिया गया था। इसके अलावा फोन में 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले होगा। भले ही रियलमी एक के बाद दूसरा टीज़र ज़ारी कर रही है। लेकिन फोन के लॉन्च की तारीख के बारे में कुछ नहीं बताया गया है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी