Realme X2 Pro भारत में दिसंबर में होगा लॉन्च, कैमरा सैंपल आए सामने

Realme X2 Pro में 50 वॉट की SuperVOOC फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी, डुअल स्टीरियो स्पीकर्स, डॉल्बी एटमस ऑडियो और ग्रेडिएंट बैक पैनल डिज़ाइन है। रियलमी एक्स2 प्रो में नया स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर और चार रियर कैमरे दिए जाने की उम्मीद है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Realme X2 Pro भारत में दिसंबर में होगा लॉन्च, कैमरा सैंपल आए सामने

Realme X2 Pro हो सकता है कंपनी का पहला फ्लैगशिप फोन

ख़ास बातें
  • 50 वॉट की SuperVOOC फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी होगी रियलमी एक्स2 प्रो में
  • Realme X2 Pro को होगा TUV Rheinland आई प्रोटेक्शन सर्टिफिकेशन
  • ग्रेडिएंट बैक पैनल डिज़ाइन के लैस होगा रियलमी एक्स2 प्रो में
Realme X2 Pro को यूरोपीय मार्केट में 15 अक्टूबर को लॉन्च किया जाना है। अब इसे भारत में लॉन्च किेए जाने की जानकारी सामने आई है। रियलमी के सीईओ माधव शेठ ने ऐलान किया कि रियलमी एक्स2 प्रो को भारत में दिसंबर में लाया जाएगा। कंपनी ने इस फोन के नए टीज़र्स ज़ारी किए हैं। लेटेस्ट टीज़र में बताया गया है कि फोन में बेहतर इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। यह टीयूवी राइनलैंड आई प्रोटेक्शन के साथ आता है। रेंडर्स में फोन वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ नज़र आ रहा है। इसके अलावा फोन के कैमरा सैंपल साझा किए गए हैं। रियलमी एक्स2 प्रो में 90 हर्ट्ज़ फ्लूइड डिस्प्ले है और पिछले हिस्से पर 64 मेगापिक्सल का सेंसर होगा।

माधव शेठ ने ट्विटर पर ऐलान किया है कि फोन को भारत में दिसंबर महीने में लॉन्च किया जाएगा। उन्होंने लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं किया। उम्मीद है कि नवंबर तक स्थिति साफ हो जाएगी। इतना तय है कि रियलमी एक्स2 प्रो भारतीय मार्केट में करीब दो महीने में पेश किया जाएगा।

इसके अतिरिक्त रियलमी एक्स2 प्रो में नया जेनरेशन वाला G3.0 लाइट सेंसेटिव स्क्रीन फिंगरप्रिंट मॉड्यूल होगा। यह जानकारी टीज़र द्वारा दी गई। इसके बारे में फोन को 0.23 सेकेंड में अनलॉक करने का दावा किया गया है। वीबो पर एक और टीज़र पोस्ट से पुष्टि हुई है कि Realme X2 Pro हैंडसेट TUV Rheinland आई प्रोटेक्शन सर्टिफिकेशन के साथ आता है। इस प्रोटेक्शन के कारण फोन से नुकसानदेह ब्लू फिल्टर रेज़ 37.5 प्रतिशत कम हो जाएंगे।

टीज़र्स रियलमी एक्स2 प्रो के रेंडर्स (ग्राफिक्स से बनी तस्वीरें) के साथ आए हैं। इनके मुताबिक फोन में आगे की तरफ वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच है। रियलमी के मार्केटिंग मैनेजर झू ची चेज़ ने रियलमी एक्स2 प्रो के कैमरा सैंपल साझा किए हैं। तस्वीरें फोन के कलर रिप्रोडक्शन, डेप्थ इफेक्ट्स, मोशन डिटेक्शन और कम रोशनी में बेहतर तस्वीरें लेने की क्षमता दर्शाते हैं।
 
realmex2pro
realmex2pro


पुराने टीज़र्स के मुताबिक, फोन में 50 वॉट की SuperVOOC फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी, डुअल स्टीरियो स्पीकर्स, डॉल्बी एटमस ऑडियो और ग्रेडिएंट बैक पैनल डिज़ाइन है। फोन में नया स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर और चार रियर कैमरे दिए जाने की उम्मीद है।
डिस्प्ले6.50 इंच
फ्रंट कैमरा16-मेगापिक्सल
रियर कैमरा64-मेगापिक्सल + 13-मेगापिक्सल + 8-मेगापिक्सल + 2-मेगापिक्सल
रैम6 जीबी
स्टोरेज64 जीबी
बैटरी क्षमता4000 एमएएच
ओएसएंड्रॉ़यड
रिज़ॉल्यूशन1080
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
#ट्रेंडिंग टेक न्यूज़
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी