Realme के 64 मेगापिक्सल कैमरा फोन की पहली झलक, चार रियर कैमरों से है लैस

Oppo के सब-ब्रांड Realme ने Weibo पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें 64 मेगापिक्सल कैमरे वाले फोन का पिछला हिस्सा नज़र आ रहा है। तस्वीर से साफ है कि फोन में चार रियर कैमरे हैं और सबसे ऊपर 64 मेगापिक्सल वाला सैमसंग जीडब्ल्यू1 सेंसर है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Realme के 64 मेगापिक्सल कैमरा फोन की पहली झलक, चार रियर कैमरों से है लैस
ख़ास बातें
  • Realme ने Weibo पर एक तस्वीर पोस्ट की
  • यूज़र 6912x9216 पिक्सल रिजॉल्यूशन वाली तस्वीरें खींच पाएंगे
  • सबसे पहले भारत में लॉन्च होगा रियलमी का यह हैंडसेट
Realme के 64 मेगापिक्सल कैमरा फोन की पहल झलक मिल गई है। यह फोन क्वाड कैमरा सेटअप के साथ आएगा। इसके अलावा कंपनी ने Samsung द्वारा बनाए गए 64 मेगापिक्सल सेंसर के बारे में भी विस्तार से बताया है। Realme India के सीईओ माधव शेठ ने हाल ही में खुलासा किया था कि कंपनी एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है जो Samsung के 64 मेगापिक्सल ISOCELL GW1 सेंसर के साथ आएगा। इसे सबसे पहले भारत में लॉन्च किया जाएगा। नए पोस्ट से साफ है कि रियलमी का यह हैंडसेट चीनी मार्केट में भी लॉन्च होगा, संभवतः 2019 की दूसरी छमाही में।

Oppo के सब-ब्रांड Realme ने Weibo पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें 64 मेगापिक्सल कैमरे वाले फोन का पिछला हिस्सा नज़र आ रहा है। तस्वीर से साफ है कि फोन में चार रियर कैमरे हैं और सबसे ऊपर 64 मेगापिक्सल वाला सैमसंग जीडब्ल्यू1 सेंसर है। 1/1.72 इंच वाला यह सेंसर पीले रंग के रिंग में घिरा है। फ्लैश को कैमरा सेंसर्स के बगल में जगह मिली है।

64 मेगापिक्सल के सेंसर से यूज़र 6912x9216 पिक्सल रिजॉल्यूशन वाली तस्वीरें खींच पाएंगे। यह एआई फीचर के साथ आएगा और फोन को चीनी मार्केट में 2019 की दूसरी छमाही में उतारा जाएगा।

पोस्ट में उस तस्वीर को भी साझा किया गया है जिसे पहले रियलमी इंडिया के प्रमुख माधव शेठ द्वारा ज़ारी किया गया था। तस्वीर में डिटेल की कोई कमी नहीं है। यह सेंसर 1/1.72 इंच सेंसर और 1.6माइक्रॉन पिक्सल साइज़ के साथ आएगा। इस सेंसर को बीते महीने लॉन्च किया गया था। 64 मेगापिक्सल ISOCELL Bright GW1 सेंसर कम रोशनी वाली परस्थितियों में सैमसंग की टेट्रासेल टेक्नोलॉजी की मदद से 16 मेगापिक्सल की तस्वीरें लेगा। यह सेंसर 100db रियल टाइम एचडीआर को सपोर्ट करता है। इसके अतिरिक्त इस सेंसर की मदद से डिवाइस 1080 पिक्सल के स्लो-मोशन वीडियो कैपचर कर पाएगा।

फिलहाल, फोन के बारे में और कोई जानकारी नहीं उपलब्ध है। अगर फोन को चीनी मार्केट में 2019 की दूसरी छमाही में लॉन्च किया जाना है, तो उससे पहले यह भारतीय मार्केट में लॉन्च होगा।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी