Realme 5 हो सकता है 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला रियलमी फोन

Realme कल यानी 8 अगस्त को भारत में अपने पहले 64 मेगापिक्सल वाले कैमरा फोन को लॉन्च करेगी। जानें इसके बारे में।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Realme 5 हो सकता है 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला रियलमी फोन

Realme 5 हो सकता है 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला रियलमी फोन

ख़ास बातें
  • Realme का 64 मेगापिक्सल कैमरा फोन 4 रियर कैमरों से होगा लैस
  • Samsung का नया 64-megapixel ISOCELL GW1 सेंसर हो सकता है इस फोन में
  • रियलमी का 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला फोन सबसे पहले भारत में होगा लॉन्च
Realme कल यानी 8 अगस्त को भारत में अपने पहले 64 मेगापिक्सल वाले कैमरा फोन को लॉन्च करेगी। आधिकारिक लॉन्च से पहले रियलमी के सीईओ माधव सेठ ने इस बात का संकेत दिया है कि आखिर इस फोन का नाम क्या हो सकता है। माधव सेठ ने ट्विटर पर अपने अकाउंट के नाम को चेंज कर अब Madhav ‘5' Quad कर दिया है, यह इस बात की ओर संकेत दे रहा है कि फोन को Realme 5 नाम से कल लॉन्च किया जा सकता है।

चीनी संस्कृति में नंबर 4 को अशुभ माना जाता है, ऐसे में हो सकता है कि Realme 3 और Realme 3 Pro के बाद अब कंपनी नंबर 4 को छोड़ना चाहती है। फोन का नाम Realme 5 Pro भी हो सकता है, नाम की पुष्टि के लिए हमें कल लॉन्च इवेंट तक का इंतज़ार करना होगा।

माधव सेठ ट्विटर पर एक्टिव रहते हैं और उन्होंने अब ट्विटर पर अपने अकाउंट नाम बदलकर माधव क्वाड 5 कर दिया है। नंबर 5 इस बात का संकेत दे रहा है कि आगामी फोन का नाम रियलमी 5 या फिर रियलमी 5 प्रो हो सकता है। कंपनी पहले ही इस बात को कंफर्म कर चुकी है कि रियलमी का यह फोन क्वाड कैमरा सेटअप के साथ आएगा। याद करा दें कि पहले भी माधव सेठ ने रियलमी एक्स के लॉन्च से पहले अकाउंट का नाम बदलकर Madhav X कर दिया था। बता दें कि यह सभी जानकारी फिलहाल अटकलों के आधार पर है।

रियलमी के 64 मेगापिक्सल वाले कैमरा फोन को कल यानी 8 अगस्त को भारत में पेश किया जाएगा तो वहीं चीन में इस हैंडसेट को 15 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। ऐसा कहा जा रहा है कि रियलमी अपने इस फोन में सैमसंग ISOCELL Bright GW1 सेंसर का इस्तेमाल कर सकती है। लेकिन फिलहाल कंपनी की ओर से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी