Realme 4 और रियलमी 4 प्रो जल्द हो सकते हैं लॉन्च

रियलमी भारतीय मार्केट में 15 जुलाई को Realme X और रियलमी 3आई को लॉन्च करने वाली है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Realme 4 और रियलमी 4 प्रो जल्द हो सकते हैं लॉन्च

Realme 3 सीरीज़ के अपग्रेड होंगे ये स्मार्टफोन

ख़ास बातें
  • रियलमी 3 और रियलमी 3 प्रो के अपग्रेड होंगे ये स्मार्टफोन
  • रियलमी ब्रांड के तीन फोन को EEC पर लिस्ट किया गया
  • Realme मार्केट में अपनी जगह बनाने के लिए लगातार नए फोन लॉन्च कर रही है
Realme 4 और Realme 4 Pro को यूरेशियन इकोनॉमिक कमिशन की साइट पर लिस्ट किया गया है। यह इशारा है कि दोनों ही फोन जल्द लॉन्च हो सकते हैं। EEC पर तीन मॉडल नंबर को लिस्ट किया गया है। मॉडल नंबर से प्रतीत होता है कि ये रियलमी 4 और रियलमी 4 प्रो हैं। फिलहाल, रियलमी भारतीय मार्केट में 15 जुलाई को रियलमी एक्स और रियलमी 3आई को लॉन्च करने वाली है। रियलमी 3आई इस साल ही लॉन्च किए गए रियलमी 3 का सस्ता वेरिएंट होगा। वहीं, रियलमी 4 और रियलमी 4 प्रो हैंडसेट रियलमी 3 सीरीज़ के अपग्रेड होंगे।

NashvilleChatterClass की रिपोर्ट के मुताबिक, रूस में ईईसी की वेबसाइट पर RMX1921, RMX1927 और RMX1971 मॉडल नंबर के साथ तीन रियलमी हैंडसेट को लिस्ट किया गया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि RMX1921 और RMX1971 मॉडल नंबर वाले फोन क्रमशः Realme 4 और Realme 4 Pro हैं। याद रहे कि रियलमी 3 और रियलमी 3 प्रो का मॉडल नंबर क्रमशः RMX1821 और RMX1851 था। फिलहाल, RMX1927 मॉडल नंबर के बारे में कोई जानकारी नहीं उपलब्ध है। कहा जा रहा है कि यह रियलमी यू1 का अपग्रेड होगा। लेकिन यह कयास मात्र है।

रियलमी 4 और रियलमी 4 प्रो की ईईसी लिस्टिंग से साफ है कि दोनों फोन आने वाले महीने में लॉन्च हो सकते हैं। फिलहाल, सबकी नज़र 15 जुलाई पर है। इस दिन रियलमी भारतीय मार्केट में रियलमी एक्स और रियलमी 3आई को लॉन्च करेगी।

रियलमी एक्स सीरीज़ को पहले ही चीनी मार्केट में लॉन्च किया जा चुका है। रियलमी 3आई में मीडियाटेक हीलियो पी60 प्रोसेसर, 4,230 एमएएच की बैटरी, डुअल कैमरा सेटअप, रियर फिंगरप्रिंट सेंसर और एंड्रॉयड पाई होने की पुष्टि हो चुकी है।

 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी