• होम
  • मोबाइल
  • ख़बरें
  • Realme 3i गीकबेंच पर लिस्ट, हीलियो पी60 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से हो सकता है लैस

Realme 3i गीकबेंच पर लिस्ट, हीलियो पी60 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से हो सकता है लैस

गीकबेंच साइट पर RMX1827 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया फोन Realme 3i है। लिस्टिंग से यह भी पता चला है कि रियलमी का यह फोन एंड्रॉयड पाई सॉफ्टवेयर से लैस होगा।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Realme 3i गीकबेंच पर लिस्ट, हीलियो पी60 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से हो सकता है लैस

Realme X के साथ लॉन्च हो सकता है रियलमी 3आई

ख़ास बातें
  • Realme 3i को फ्लिपकार्ट ने "स्मार्टफोन का चैंपियन" का तमगा दिया
  • हीलियो पी60 प्रोसेसर को MWC 2018 में लॉन्च किया गया था
  • 15 जुलाई को रियलमी ब्रांड का लॉन्च इवेंट है
Realme 3i को गीकबेंच साइट पर लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग से रियलमी ब्रांड के इस फोन के अहम स्पेसिफिकेशन का खुलासा हुआ है। इस स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में 15 जुलाई को Realme X के साथ लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। गीकबेंच लिस्टिंग से पता चला है कि रियलमी 3आई में मीडियाटेक हीलियो पी60 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम होंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि Realme 3i इस साल ही लॉन्च किए गए रियलमी 3 का सस्ता वेरिएंट होगा। बता दें कि रियलमी 3 की शुरुआती कीमत 8,999 रुपये है। रियलमी 3आई का दाम इससे कम होगा।

माना जा रहा है कि गीकबेंच साइट पर RMX1827 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया फोन रियलमी 3आई है। लिस्टिंग से यह भी पता चला है कि रियलमी का यह फोन एंड्रॉयड पाई सॉफ्टवेयर से लैस होगा। इसे MediaTek MT6771VW ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ लिस्ट किया गया है, यानी इसमें हीलियो पी60 प्रोसेसर है।

याद रहे कि हीलियो पी60 प्रोसेसर को मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस 2018 में लॉन्च किया गया था। गीकबेंच लिस्टिंग के बारे में सबसे पहले जानकारी मायस्मार्टप्राइस द्वारा दी गई

इसके अलावा Geekbench पर रियलमी 3आई को 4 जीबी रैम के साथ लिस्ट किया गया है। उम्मीद है कि कंपनी इस फोन के अन्य रैम + स्टोरेज वेरिएंट भी लॉन्च करेगी। इससे पहले फ्लिपकार्ट ने रियलमी 3आई के लिए टीज़र पेज लाइव करके साफ कर दिया था कि 15 जुलाई को होने वाले रियलमी के इवेंट में रियलमी एक्स के साथ इस फोन को भी लॉन्च करेगा।

इशारा तो रियलमी मोबाइल्स के इंडिया प्रमुख माधव शेठ ने ट्वीट ज़ारी करके भी दिया था। हाल ही में रियलमी एक्स फोन का टीज़र फ्लिपकार्ट पर लाइव हो गया था, जिससे इस बात का संकेत मिला था कि रियलमी का यह फोन ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर ही बेचा जाएगा।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी