Realme कर रही है 48 मेगापिक्सल वाले कैमरा फोन पर काम: रिपोर्ट

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Realme कर रही है 48 मेगापिक्सल वाले कैमरा फोन पर काम: रिपोर्ट

Realme कर रही है 48 मेगापिक्सल वाले कैमरा फोन पर काम: रिपोर्ट

ख़ास बातें
  • साल 2019 की पहली तिमाही में लॉन्च हो सकता है Realme 3
  • 48 मेगापिक्सल वाले फोन पर काम कर रही है रियलमी
  • Realme 2 का अपग्रेड वर्जन हो सकता है रियलमी 3
Oppo का सब-ब्रांड Realme भारतीय बाजार में अपनी पकड़ को मजबूत करने के लिए एक के बाद एक नए स्मार्टफोन को उतार रही है। खबर सामने आ रही है कि कंपनी अब Realme 3 को लेकर काम कर रही है। अभी कंपनी के Realme 2, Realme U1, Realme 2 Pro और Realme C1 चार स्मार्टफोन मार्केट में उपलब्ध हैं। रियलमी 3 के अलावा ऐसा कहा जा रहा है कि कंपनी 48 मेगापिक्सल वाले कैमरा फोन को लेकर भी काम कर रही है। यह नया मॉडल हाल ही में लॉन्च हुए रेडमी नोट 7 को टक्कर देगा जो 48 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर से लैस है।

Motorola और Huawei भी 48 मेगापिक्सल वाले कैमरा फोन को लेकर काम कर रही हैं। Realme 2 का अपग्रेड वर्जन हो सकता है रियलमी 3। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Realme 3 को इस साल की पहली तिमाही में उतारा जा सकता है। रियलमी 3 की कीमत और स्पेसिफिकेशन क्या होंगे, फिलहाल इस बात से पर्दा उठना अभी बाकी है।

अभी यह बात स्पष्ट नहीं है कि रियलमी ब्रांड का आगामी 48 मेगापिक्सल वाला स्मार्टफोन Realme 3 सीरीज का हिस्सा होगा या नहीं। हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि कंपनी Realme A1 स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। इस नए मॉडल की कीमत 10,000 रुपये के आसपास हो सकती है लेकिन इसका दाम Realme U1 से कम होने की उम्मीद है। याद करा दें कि, शाओमी ने अपने 'Redmi by Xiaomi' सब ब्रांड के अंतर्गत Redmi Note 7 स्मार्टफोन को चीनी मार्केट में लॉन्च कर दिया है। रेडमी नोट 7 में वॉटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच, दो रियर कैमरे, पिछले हिस्से पर 48 मेगापिक्सल का सेंसर और सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT