Realme 2 में होगा स्नैपड्रैगन प्रोसेसर, फ्लिपकार्ट पर हो सकती है बिक्री

भारत में Realme 2 को 28 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। Realme 1 की तरह रियलमी 2 भी डिस्प्ले नॉच और डायमंड कट बैक डिजाइन के साथ आएगा।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Realme 2 में होगा स्नैपड्रैगन प्रोसेसर, फ्लिपकार्ट पर हो सकती है बिक्री
ख़ास बातें
  • स्नैपड्रैगन प्रोसेसर से लैस होगा Realme 2
  • डिस्प्ले नॉच और डायमंड कट बैक डिजाइन के साथ आएगा रियलमी 2
  • Realme 2 में मिल सकता है डुअल रियर कैमरा सेटअप
Realme 2 भारत में 28 अगस्त को लॉन्च होगा। लॉन्च से कुछ दिनों पहले कंपनी ने इस बात को कंफर्म कर दिया है कि Realme 1 की तरह रियलमी 2 भी डिस्प्ले नॉच और डायमंड कट बैक डिजाइन के साथ आएगा। इतना ही नहीं, यह हैंडसेट स्नैपड्रैगन प्रोसेसर से लैस होगा। फ्लिपकार्ट पेज पर 'Real' लिखा है जो इस और इशारा कर रहा है कि रियलमी 2 Flipkart पर उपलब्ध हो सकता है। लेकिन यह बात अभी स्पष्ट नहीं है कि रियलमी 2 फ्लिपकार्ट पर बेचा जाएगा भी या नहीं। हैंडसेट निर्माता कंपनी Oppo के सब-ब्रांड Realme का यह हैंडसेट ब्लैक, ब्लू और रेड कलर में मिलेगा।

Realme और Qualcomm दोनों ही कंपनियों ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया है। ट्वीट से पता चला है कि Realme 1 के अपग्रेड वर्जन Realme 2 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर मिलेगा। फिलहाल यह पता नहीं लग पाया है कि आखिर कौन सा SoC का इस्तेमाल होगा। रियलमी 2 में डुअल कैमरा सेटअप और दमदार बैटरी बैकअप मिलेगा। Realme 2 में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी होगा। 28 अगस्त को नई दिल्ली में आयोजित लॉन्च इवेंट में Realme 2 की कीमत, उपलब्धता और स्पेसिफिकेशन के बारे में पता लग पाएगा।

याद करा दें कि भारत में Realme 1 के लॉन्च के कुछ महीनों बाद ही Realme 2 को उतारा जा रहा है। Realme 1 की भारत में कीमत 8,990 रुपये है। इस कीमत में आपको 3 जीबी रैम/ 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा। 4 जीबी रैम/ 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,990 रुपये है। 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,990 रुपये है। रियलमी 1 फ्लिपकार्ट पर नहीं बल्कि Amazon पर बेचा जाता है। Realme 1 स्मार्टफोन में 6 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है। Realme 1 में काम करता है ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी60 प्रोसेसर, जिसकी सर्वाधिक क्लॉक स्पीड 2 गीगाहर्ट्ज़ है। पावरबैक के लिए 3410 एमएएच की बैटरी दी गई है। Realme 1 में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है, जो एलईडी फ्लैश के साथ आता है। फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है।

 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी