Realme 2 Pro आज होगा भारत में लॉन्च

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Realme 2 Pro आज होगा भारत में लॉन्च

ख़ास बातें

  • नए चिसपेट के साथ लॉन्च हो सकता है Realme 2 Pro
  • स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर से लैस हो सकता है रियलमी 2 प्रो
  • एक्सक्लूसिव तौर पर Flipkart पर बेचा जाएगा Realme 2 Pro
हैंडसेट निर्माता कंपनी Oppo का सब ब्रांड रियलमी आज भारत में Realme 2 Pro को लॉन्च करेगा। ई-कॉमर्स साइट Flipkart ने रियलमी 2 प्रो के लिए एक अलग से पेज भी बनाया है। ऑफिशियल इनवाइट से केवल यह बात सामने आई है कि कंपनी भारत में अपनी स्मार्टफोन सीरीज को बढ़ाने जा रही है। Realme 2 Pro आज दोपहर 12.30 बजे लॉन्च होगा। Realme 2 का अपग्रेड वर्जन होगा रियलमी 2 प्रो। याद करा दें कि पिछले महीने कंपनी ने रियलमी 2 को भारत में लॉन्च किया था। हालांकि, रियलमी 2 की तरह इसका प्रो वेरिएंट बजट स्मार्टफोन नहीं होगा। Realme 2 की भारत में शुरुआती कीमत 8,990 रुपये है। Realme 2 Pro में नया प्रोसेसर और अपग्रेड कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है।
 

Realme 2 Pro की भारत में संभावित कीमत

रियलमी 2 प्रो एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर बेचा जाएगा। फ्लिपकार्ट पर मौजूद टीजर को देखने से पता चलता है कि रियलमी 2 की तुलना में इसके अपग्रेड वेरिएंट में आपको डिस्प्ले और आस्पेक्ट रेशियो में बदलाव देखने को मिलेगा। बता दें कि Realme 2 में 4 जीबी रैम और स्नैपड्रैगन 450 चिपसेट का इस्तेमाल हुआ है। Realme 1 के लॉन्च के दौरान कंपनी ने कहा था कि वह 20,000 रुपये से कम के सेगमेंट को टारगेट कर रहे हैं। उम्मीद है कि Realme 2 Pro की भारत में कीमत 10,000 रुपये से 20,000 रुपये के बीच हो सकती है।
 

Realme 2 Pro के संभावित स्पेसिफिकेशन

रियलमी 2 प्रो में ड्यू ड्रॉप फुल स्क्रीन डिस्प्ले और आस्पेक्ट रेशियो का साइज पहले की तुलना में ज्यादा होगा। रियलमी का यह हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। गीकबेंच लिस्टिंग से पता चला था कि Realme 2 Pro में 8 जीबी रैम दी जा सकती है और यह हैंडसेट एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलेगा। आधिकारिक वीडियो ने इस बात को तो कंफर्म कर दिया है कि यह हैंडसेट वाटर ड्रॉप डिस्प्ले और बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होगा। इस बात का संकेत मिला है कि लेटेस्ट ट्रेंड को देखते हुए कंपनी अपने इस स्मार्टफोन में दो रियर कैमरे देगी। उम्मीद है कि Realme 2 Pro दो वेरिएंट में आएगा, एक ग्लॉसी बैक पैनल और दूसरा मैट बैक पैनल के साथ लॉन्च होगा। Realme 1 और Realme 2 की तरह ही रियलमी 2 प्रो के बैक पैनल पर आपको डायमंड कट डिजाइन देखने को मिलेगा। वीडियो के मुताबिक, यूएसबी पोर्ट और लाउडस्पीकर के साथ 3.5 मिलीमीटर का हेडफोन जैक होगा।
 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT