Realme 2 आज होगा भारत में लॉन्च, यहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग

Share on Facebook Tweet Share Share Reddit आपकी राय
Realme 2 आज होगा भारत में लॉन्च, यहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग

ख़ास बातें

  • स्नैपड्रैगन प्रोसेसर का इस्तेमाल होगा लेटेस्ट रियलमी हैंडसेट में
  • डिस्प्ले नॉच और डायमंड कट बैक डिजाइन के साथ आएगा रियलमी 2
  • Realme 2 की बैटरी 4230 एमएएच की होगी
हैंडसेट निर्माता कंपनी Oppo का सब-ब्रांड रियलमी आज भारत में अपना दूसरा बजट स्मार्टफोन Realme 2 को लॉन्च करेगा। पिछले कुछ समय से रियलमी 2 के कई टीजर सामने आ चुके हैं। टीजर के मुताबिक, Realme 2 में आपको डिस्प्ले नॉच, दो रियर कैमरे और मल्टी कलर ऑप्शन मिलेंगे। रियलमी 2 एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर बेचा जाएगा। Realme 1 का अपग्रेड वर्जन है रियलमी 2। बता दें कि रियलमी 1 की बिक्री Amazon पर होती है। Realme 2 लॉन्च इवेंट दोपहर 12:30 बजे शुरू होगा। रियलमी 2 लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी के आधिकारिक Facebook पेज पर होगी। हमने आपके लिए लाइव स्ट्रीमिंग का लिंक लगाया है। इवेंट शुरू होने के बाद आप नीचे दिए गए प्ले बटन पर क्लिक कर, लॉन्च इवेंट को घर बैठे देख पाएंगे।

Realme 2 की भारत में कीमत और स्पेसिफिकेशन
उम्मीद है कि रियलमी 2 की कीमत भारत में 10,000 रुपये से कम हो सकती है। कंपनी ने दावा किया है कि इस दाम में यह ऐसा पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें ग्राहकों को डिस्प्ले नॉच मिलेगी। कीमत और उपलब्धता की सटीक जानकारी तो लॉन्च इवेंट के दौरान ही सामने आएगी। ग्राहक फ्लिपकार्ट पेज पर भी लॉइव स्ट्रीमिंग को देख पाएंगे। Realme 2 की बैटरी 4230 एमएएच की होगी जो बीते साल के Realme 1 की 3,410 एमएएच बैटरी से 20 फीसदी बड़ी है।



इसे डायमंड रेड, ब्लैक और ब्लू रंग में उपलब्ध कराया जाएगा। पिछले हिस्से पर कंपनी की पहचान बन चुका डायमंड कट डिज़ाइन होगा। बैक पैनल पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा। पहले Realme, Oppo का एक सब-ब्रांड था। लेकिन अब इसे अलग ई-कॉमर्स ब्रांड बना दिया गया है। Realme ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि Realme 2 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ आएगा। हालांकि, कंपनी ने प्रोसेसर के नाम का खुलासा किया था। याद रहे कि Realme 1 मीडियाटेक हीलियो पी60 प्रोसेसर के साथ आता है।


 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी