Poco X2 पर चल रहा है काम, बेंचमार्क साइट पर अहम स्पेसिफिकेशन साथ लिस्ट

Geekbench लिस्टिंग से हमें Poco X2 से बारे में जानकारी मिली है। इसके साथ कुछ अहम स्पेसिफिकेशन सार्वजनिक किए गए हैं।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Poco X2 पर चल रहा है काम, बेंचमार्क साइट पर अहम स्पेसिफिकेशन साथ लिस्ट
ख़ास बातें
  • Poco F1 के अपग्रेड को 2020 में लॉन्च किया जाएगा
  • क्वालकॉम चिपसेट के अलावा पोको एक्स2 में 8 जीबी रैम होगा
  • Xiaomi ने अभी तक पोको एक्स2 के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है
Xiaomi ने अगस्त 2018 में अपने Poco स्मार्टफोन ब्रांड से पर्दा उठाया था। इस ब्रांड का पहला स्मार्टफोन Poco F1 है। हालांकि, पोको एफ1 के अपग्रेड का यूजर्स लंबे समय से इंतज़ार कर रहे हैं। अनुमान था कि यह Poco F2 होगा। इस बीच बेंचमार्क साइट Geekbench पर Xiaomi के एक फोन को लिस्ट कर दिया गया है। यह Poco X2 पर काम चलने की ओर इशारा है। बेंचमार्क साइट की लिस्टिंग से पता चला है कि कथित पोको एक्स2 स्मार्टफोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 10 पर चलेगा। बीते महीने Pocophone Global के प्रमुख ऑलविन ने इशारा दिया था कि Poco F1 के अपग्रेड को 2020 में लॉन्च किया जाएगा।

Geekbench लिस्टिंग से हमें Poco X2 से बारे में जानकारी मिली है। इसके साथ कुछ अहम स्पेसिफिकेशन सार्वजनिक किए गए हैं। पता चला है कि नए स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 10 के साथ “phoenixin” कोडनेम वाला नया स्नैपड्रैगन प्रोसेसर होगा। संभव है कि यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर हो। इस प्रोसेसर का इस्तेमाल Redmi K30 में हुआ है।

क्वालकॉम चिपसेट के अलावा पोको एक्स2 में 8 जीबी रैम होगा। बेंचमार्क लिस्टिंग से पता चला है कि फोन को सिंगल कोर टेस्ट में 547 और मल्टी कोर टेस्ट में 1,767 का स्कोर मिला है। लिस्टिंग से पता चला है कि अपलोड की तारीख 14 जनवरी है।

Xiaomi ने अभी तक पोको एक्स2 के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। हालांकि, गीकबेंच लिस्टिंग में ज़िक्र किए गए स्पेसिफिकेशन से प्रतीत होता है कि यह फोन रेडमी के30 का ही री-ब्रांडेड वर्ज़न होगा। चीन में इस फोन के 4जी और 5जी वेरिएंट लाए जाएंगे। हमने इस संबंध में Xiaomi को संपर्क किया है। नई जानकारी मिलते ही खबर को अपडेट किया जाएगा।

इस हफ्ते ही एक ट्रेंडमार्क की लिस्टिंग से पोको एफ1 के अपग्रेड Poco F2 के बारे में जानकारी मिली थी।
डिस्प्ले6.67 इंच
प्रोसेसरक्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730जी
फ्रंट कैमरा20-मेगापिक्सल + 2-मेगापिक्सल
रियर कैमरा64-मेगापिक्सल + 2-मेगापिक्सल + 8-मेगापिक्सल + 2-मेगापिक्सल
रैम6 जीबी
स्टोरेज64 जीबी
बैटरी क्षमता4500 एमएएच
ओएसएंड्रॉ़यड
रिज़ॉल्यूशन1080
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.