Poco F2 हो सकता है स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस

Poco F2 को हाल ही में गीकबेंच पर लिस्ट किया गया है। जानें इसके बारे में।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Poco F2 हो सकता है स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस

Poco F2 हो सकता है स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस

ख़ास बातें
  • स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट से लैस हो सकता है पोको एफ2
  • Poco F2 में हो सकती है 4 जीबी रैम
  • Poco F2 के लॉन्च के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है
चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी Xiaomi के सब-ब्रांड Poco का पहला स्मार्टफोन था Poco F1 और अब इसके अपग्रेड वर्जन Poco F2 से संबंधित जानकारियां सामने आने लगी हैं। फिलहाल इस आगामी स्मार्टफोन को पोको एफ2 कहा जा रहा है। Poco F2 को हाल ही में गीकबेंच पर लिस्ट किया गया है। कथित गीकबेंच लिस्टिंग से इस बात का पता चला है कि Poco F2 स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम के साथ आ सकता है। बेंचमार्क प्लेटफॉर्म पर यह आगामी स्मार्टफोन एंड्रॉयड क्यू पर चलता दिख रहा है।

याद करा दें कि Poco F2 को सबसे पहले गीकबेंच पर पिछले साल दिसंबर में लिस्ट किया गया था। लिस्टिंग से पता चला था कि हैंडसेट स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, 6 जीबी रैम और एंड्रॉयड पाई के साथ आ सकता है। लेकिन अब सामने आई गीकबेंच लिस्टिंग से इस बात का संकेत मिला है कि Poco F2 में स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि Poco F2 को गीकबेंच लिस्टिंग पर सबसे पहले Gizmochina ने स्पॉट किया था।

बेंचमार्क परफॉर्मेंस की बात करें तो Poco F2 ने सिंगल-कोर और मल्टी-कोर टेस्ट में क्रमश: 1,776 और 6,097 स्कोर किया है। Samsung Galaxy S10+ के यूएस वेरिएंट में भी स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर था और अगर इसके गीकबेंच स्कोर से तुलना की जाए तो Poco F2 का स्कोर काफी कम है। Samsung के फ्लैगशिप स्मार्टफोन ने सिंगल-कोर और मल्टी-कोर टेस्ट में क्रमश: 4,406 और 10,358 स्कोर किया था।

हमें लेटेस्ट पोको एफ2 गीकबेंच लिस्टिंग की सत्यता पर थोड़ा संदेह है और लिस्टिंग की प्रामाणिकता पर संदेह के कई कारण हैं। लिस्टिंग से जैसा कि पता चला है कि Poco F2 में 4 जीबी रैम हो सकती है जबकि Poco F1 के बेस वेरिएंट में 6 जीबी रैम है। इतने कम बेंचमार्क स्कोर भी इस बात की ओर इशारा कर रहे हैं कि कहीं कुछ तो शायद गलत है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.