Paytm Maha Cashback Carnival 2019: 99 रुपये में Redmi फोन खरीदने का मौका

Paytm Maha Cashback Carnival 2019: पेटीएम महा कैशबैक कार्निवल में Apple, Samsung, Oppo, Vivo, Xiaomi समेत कई अन्य ब्रांड के हैंडसेट पर डिस्काउंट मिल रहा है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Paytm Maha Cashback Carnival 2019: 99 रुपये में Redmi फोन खरीदने का मौका

Paytm Maha Cashback Carnival 2019: पेटीएम महा कैशबैक कार्निवल में 99 रुपये में खरीदें Redmi फोन

ख़ास बातें
  • Paytm हर दिन दो घंटे के लिए लिस्ट करेगा क्रैकर डील्स
  • Paytm Cracker Deals का लाभ 6 अक्टूबर तक
  • 5,000 रुपये से ज्यादा की खरीदी पर लागू होगा बैंक ऑफर भी
Paytm Maha Cashback Carnival: पेटीएम महा कैशबैक कार्निवल में ग्राहकों को बंपर कैशबैक और डिस्काउंट दिया जा रहा है। Paytm Sale का आगाज़ 29 सितंबर से हुआ है और सेल 6 अक्टूबर तक चलेगी। पेटीएम ने Cracker Deals की घोषणा की है, इस शानदार डील्स के तहत Redmi फोन को 99 रुपये और बजट फोन को 1 रुपये में खरीदा जा सकता है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि Paytm Cracker Deals 2 अक्टूबर से लाइव हुई है और यह 6 अक्टूबर तक चलेगी।

बता दें कि यह क्रैकर डील 6 अक्टूबर तक हर दिन शाम 6 बजे से 8 बजे तक लाइव रहेगी और कीमत कैशबैक के जरिए कम की जाएगी। इसका मतलब कि ग्राहकों को फोन की पूरी कीमत का भुगतान करना होगा और फिर Paytm ग्राहक के अकाउंट में कैशबैक को ट्रांसफर कर देगा। जैसा कि हमने आपको बताया इस डील्स के जरिए रेडमी फोन को प्रभावी रूप से कम से कम 99 रुपये और बजट फोन को 1 रुपये में खरीदा जा सकता है।

पेटीएम ने फिलहाल इस बात से पर्दा नहीं उठाया है कि आखिर कौन से रेडमी या बजट फोन को हैवी कैशबैक के साथ लिस्ट किया जाएगा। उम्मीद है कि कंपनी हर दिन शाम 6 बजे इस बात से पर्दा उठाएगी। Paytm का कहना है कि यदि कार्ट वैल्यू 5,000 रुपये से ज्यादा होगी तो बैंक ऑफर भी लागू होगा। HDFC डेबिट, क्रेडिट कार्ड और ईएमआई ट्रांजेक्शन पर 10 प्रतिशत इंस्टेंट कैशबैक दे रहा है।

Paytm Maha Cashback Sale में Apple, Samsung, Oppo, Vivo, Xiaomi समेत कई अन्य ब्रांड के हैंडसेट पर भी डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा ग्राहकों के लिए 10,000 रुपये तक का कैशबैक और 17,000 रुपये तक का एक्सचेंज लाभ भी है। सभी मोबाइल डील्स को देखने के लिए पेटीएम मॉल पर अलग से बने पेज पर जाएं।

ज्ञात हो कि पेटीएम की मालिक कंपनी वन97 ने गैजेट्स 360 में निवेश किया है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी