Oppo के इस स्मार्टफोन में हो सकता है इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट और 6.4 इंच का डिस्प्ले

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Oppo के इस स्मार्टफोन में हो सकता है इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट और 6.4 इंच का डिस्प्ले

Photo Credit: TENAA

ख़ास बातें

  • TENAA पर मिली Oppo के नए स्मार्टफोन की झलक
  • 1.95 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ आ सकता है Oppo का नया हैंडसेट
  • नए स्मार्टफोन के मॉडल नंबर PBCM30, PBCM10 और PBCT10 हैं
Oppo F9, Oppo F9 Pro, Oppo R17 और Oppo R17 Pro लॉन्च के बाद अब हैंडसेट निर्माता कंपनी ओप्पो नए स्मार्टफोन को मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी में है। हाल ही में चीनी सर्टिफिकेशन साइट TENAA पर ओप्पो के नए स्मार्टफोन की झलक मिली है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि तीनों ही वेरिएंट एक ही हैंडसेट के हैं, लेकिन तीनों के स्पेसिफिकेशन में अंतर है। लिस्टिंग के मुताबिक, इन वेरिएंट के स्पेसिफिकेशन में अभी केवल रैम और इनबिल्ट स्टोरेज में अंतर दिखाई दे रहा है। सभी मॉडल ग्रेडिएंट ब्लू कलर में आएंगे। तस्वीर देखने से ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह वेरिएंट इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस हो सकते हैं।

चीनी साइट TENAA पर तीन मॉडल नंबर को लिस्ट किया गया है- PBCM30, PBCM10, and PBCT10। वेबसाइट पर लिस्टिंग की माने तो यह वेरिएंट 6.4 इंच का डिस्प्ले (1080x2340 पिक्सल) वाले होंगे। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इनमें 1.95 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस हो सकते हैं। उम्मीद है कि यह हैंडसेट में स्नैपड्रैगन 670 या हिलियो पी60 चिपसेट में से किसी एक का इस्तेमाल किया जा सकता है। अब बात कैमरा की। तीनों वेरिएंट में दो रियर कैमरा हो सकते हैं। प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी सेंसर 2 मेगापिक्सल का हो सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होने की भी उम्मीद है। सभी मॉडल एंड्रॉयड 8.1 ओरियो सपोर्ट करते होंगे। पावर बैकअप के लिए हैंडसेट में 3,500 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। हैंडसेट की लंबाई-चौड़ाई कुछ इस प्रकार होगी- 158.3x75.5x7.4 मिलीमीटर और इसका वजन 156 ग्राम है।

PBCM30 मॉडल नंबर वाले स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम/64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आ सकता है। PBCM10 मॉडल 4 जीबी रैम/128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज और PBCT10 मॉडल 4 जीबी रैम/128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ लॉन्च हो सकता है। मजेदार बात यह है कि साइट TENAA पर लिस्ट हुई तस्वीरों के फ्रंट और बैक पैनल पर सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर नजर नहीं आ रहा है। इसका मतलब यह हुआ कि Oppo के ये स्मार्टफोन या तो इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर या फिर फेस रिकग्निशन टेक्नोलॉजी से लैस हो सकता है। लिस्टिंग में दिखाई दे रहा है कि स्मार्टफोन ब्लू, रेड और सिल्वर कलर में लॉन्च हो सकता है।
 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT