Oppo Reno Ace होगा दुनिया का सबसे तेज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला फोन

Oppo Reno Ace: ओप्पो रेनो ऐस के एक अहम स्पेसिफिकेशन को लेकर जानकारी आई सामने। जानें Oppo के आगामी स्मार्टफोन के बारे में।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Oppo Reno Ace होगा दुनिया का सबसे तेज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला फोन

Oppo Reno Ace: ओप्पो रेनो ऐस होगा दुनिया का सबसे तेज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला फोन

ख़ास बातें
  • Oppo Reno Ace 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला पहला फोन होगा
  • Oppo R17 Pro में है 50 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट
  • ओप्पो रेनो ऐस से अगले महीने उठ सकता है पर्दा
Oppo Reno Ace: ओप्पो ने Reno 2 Series के चीन में आयोजित लॉन्च इवेंट के दौरान घोषणा की थी कि कंपनी अक्टूबर में रेनो ऐस स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। इवेंट के दौरान Oppo ने यह भी बताया था कि Reno Ace स्मार्टफोन 90 हर्ट्ज़ डिस्प्ले से लैस होगा। अब हाल ही में ओप्पो रेनो ऐस स्मार्टफोन के एक अहम स्पेसिफिकेशन को लेकर जानकारी सामने आई है। जैसे कि नाम से संकेत मिलता है कि ओप्पो रेनो ऐस कंपनी की रेनो सीरीज़ का ही हिस्सा होगा। ओप्पो रेनो सीरीज़ के अंतर्गत Oppo Reno, Reno 10X Zoom, Reno Z, Reno 2, Reno 2Z और Reno 2F स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा चुका है।

चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर ओप्पो के वाइस प्रेसिडेंट Brian Shen ने एक पोस्ट के जरिए इस बात की घोषणा की है कि आगामी Oppo Reno Ace स्मार्टफोन 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस होगा। इसी के साथ ओप्पो रेनो दुनिया का पहला सबसे तेज फास्ट चार्जिंग स्पीड वाला फोन बन जाएगा।

अभी Oppo R17 Pro स्मार्टफोन सबसे तेज फास्ट चार्जिंग स्पीड के साथ आता है जो कि 50 वॉट है। अन्य स्मार्टफोन कंपनियों के मोबाइल 45 वॉट फास्ट चार्जिंग या उससे कम के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आते हैं। फिलहाल ओप्पो रेनो ऐस से संबंधित अन्य कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। दूसरी ओर, Oppo A9s को टीना पर लिस्ट किया गया है।

लिस्टिंग में दो मॉडल नंबर PCHM10 और PCHT10 हैं, जिससे पता चला है कि फोन में वाटरड्रॉप-नॉच के साथ 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले है। फोन में जान फूंकने के लिए 4,880 एमएएच की बैटरी हो सकती है। फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को उतारा जा सकता है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.