Oppo Reno आज होगा लॉन्च, ऐसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Oppo Reno आज होगा लॉन्च, ऐसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग

Oppo Reno आज होगा लॉन्च, ऐसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग

ख़ास बातें
  • ओप्पो रेनो के टॉप-एंड वेरिएंट का नाम होगा Oppo Reno 10X Zoom
  • ओप्पो 10एक्स ज़ूम एडिशन होगा स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से लैस
  • Oppo Reno Standard Edition को भी किया जाना है लॉन्च
Oppo Reno स्मार्टफोन को आज बीजिंग में आयोजित इवेंट के दौरान लॉन्च किया जाएगा। ओप्पो रेनो (Oppo Reno) के दो वेरिएंट हो सकते हैं- एक स्टैंडर्ड एडिशन (Oppo Reno Standard Edition) और दूसरा 10x ज़ूम एडिशन (10x Zoom Edition)। कंपनी ने Oppo Reno से संबंधित कई टीज़र जारी किए हैं। टीज़र से ओप्पो रेनो के डिजाइन और इसके कुछ स्पेसिफिकेशन के बारे में पता चला है। आइए अब आपको ओप्पो रेनो (Oppo Reno) के लॉन्च लाइव स्ट्रीमिंग और अनुमानित स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से बताते हैं।
 

ऐसे देखें Oppo Reno लॉन्च लाइव स्ट्रीमिंग

ओप्पो रेनो से आज बीजिंग में आयोजित इवेंट के दौरान पर्दा उठाया जाएगा। लॉन्च इवेंट की शुरुआत दोपहर 2 बजे CST (भारतीय समयानुसार सुबह 11:30 बजे) होगी। इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी की वेबसाइट पर होगी। गौर करने वाली बात यह है कि ओप्पो रेनो (Oppo Reno) को आज चीन में लॉन्च किया जाना है। 24 अप्रैल 2019 को ज्यूरिक में स्मार्टफोन को ग्लोबल मार्केट में उतारा जाएगा।
 

Oppo Reno स्पेसिफिकेशन, फीचर्स (उम्मीद)

जैसा कि हमने आपको बताया कि Oppo अपने आगामी स्मार्टफोन Reno से संबंधित कई टीज़र जारी कर चुकी है। ओप्पो रेनो के दो वेरिएंट हो सकते हैं- स्टैंडर्ड एडिशन (Oppo Reno Standard Edition) और दूसरा 10x ज़ूम एडिशन (10x Zoom Edition)। स्टैंडर्ड एडिशन में स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर तो वहीं ज़ूम एडिशन में स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट का इस्तेमाल किया जाएगा। स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट वाली बात को Oppo के वाइस प्रेसिडेंट ने कंफर्म किया था।

रिजर्वेशन पेज़ पर Oppo Reno के कलर वेरिएंट की भी जानकारी दी गई है। लिस्टिंग से पता चला है कि स्मार्टफोन के चार कलर वेरिएंट होंगे- नेब्यूला पर्पल, एक्सट्रीम नाइट ब्लैक, फोग सी ग्रीन और मिस्ट पाउडर। रैम और स्टोरेज के आधार पर स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट, 6 जीबी/256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट और 8 जीबी/256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट हो सकता है। लिस्टिंग से इस बात का पता चला है कि हैंडसेट को VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग और एनएफसी सपोर्ट के साथ उतारा जाएगा।

Oppo Reno 10x Zoom Edition में 48 मेगापिक्सल सोनी आईएमएक्स586 सेंसर, 8 मेगापिक्सल वाइड-एंगल सेंसर (120 डिग्री) और 13 मेगापिक्सल पेरिस्कोप टेलीफोटो सेंसर जो 10x ज़ूम के साथ आएगा। कुछ समय पहले एक कथित मार्केटिंग वीडियो भी सामने आई थी जिसमें अल्ट्रा क्लियर नाइट व्यू 2.0 फीचर को दर्शाया गया है। यह फीचर कम रोशनी में भी ब्राइट क्लिप को रिकॉर्ड करने में सक्षम है।

Oppo Reno 10X Zoom Edition वेरिएंट डुअल-फ्रीक्वेंसी जीपीएस सपोर्ट के साथ आएगा। Oppo ने हाल ही में वीबो पर एक टीज़र जारी किया जिससे यह बात कंफर्म होती है कि ओप्पो रेनो फोन 93.1 प्रतिशत स्क्रीन रेशियो के साथ आएगा। इशान अग्रवाल ने ट्वीट करके कहा था कि 10x Zoom Edition वेरिएंट में 8 जीबी रैम, 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज और कलरओएस 6.0 होगा। Oppo Reno 10X Zoom की लंबाई-चौड़ाई 162.0x77.2x9.3 मिलीमीटर और वज़न 215 ग्राम हो सकता है।

Oppo Reno के स्नैपड्रैगन 855 वेरिएंट की कीमत 14,000,000 वियतनामी दोंग से 15,000,000 वियतनामी दोंग (लगभग 41,300 रुपये से 44,000 रुपये) के आसपास हो सकती है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT

 
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी