Oppo Reno के स्पेसिफिकेशन लीक, अनोखे कैमरा डिजाइन की मिली झलक

Oppo Reno फोन के स्पेसिफिकेशन हुए लीक, जानें इनके बारे में।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Oppo Reno के स्पेसिफिकेशन लीक, अनोखे कैमरा डिजाइन की मिली झलक

Photo Credit: Twitter /@TechstarGod

Oppo Reno के स्पेसिफिकेशन लीक, अनोखे कैमरा डिजाइन की मिली झलक

ख़ास बातें
  • स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर से लैस हो सकता है Oppo Reno
  • Oppo Reno में हो सकता है 6.4 इंच का डिस्प्ले
  • 10 अप्रैल को लॉन्च होगा Oppo Reno फोन
ओप्पो (Oppo) ने इस साल के शुरुआत में अपने सब-ब्रांड Reno से पर्दा उठाया था। रेनो (Oppo Reno) ब्रांड अपने पहले स्मार्टफोन को अगले महीने 10 अप्रैल 2019 को लॉन्च करेगा। लॉन्च से पहले फोन को चीनी सर्टिफिकेशन साइट टीना पर लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग से Oppo Reno फोन के स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं। इसके अलावा ओप्पो रेनो (Oppo Reno) फोन 10x ज़ूम के साथ आ सकता है। टीना लिस्टिंग से इस बात का पता चला है कि Oppo Reno फोन 6.4 इंच के डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर से लैस हो सकता है।

टीना लिस्टिंग के अनुसार, नए फोन का मॉडल नंबर PCAT00 और PCAM00 है। स्पेसिफिकेशन को डिटेल में लिस्ट किया गया है लेकिन अभी तस्वीरों को पोस्ट नहीं किया गया है। लिस्टिंग से पता चला है कि ओप्पो रेनो (Oppo Reno) फोन में 6.4 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2340 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले है। फोन में 2.2 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, संभवतः यह स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट से लैस हो सकता है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो टीना लिस्टिंग से इस बात का संकेत मिलता है कि फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल का सेंसर हो सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए एलईडी फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। फोन में जान फूंकने के लिए 3,680 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है जो VOOC 3.0 रेपिड चार्जिंग के साथ आएगी। यह फोन एंड्रॉयड पाई पर आधारित कलरओएस 6.0, 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ उतारा जा सकता है।


Oppo Reno फोन में स्टोरेज बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट नहीं होगा। फोन की लंबाई-चौड़ाई 156.6x74.3x9 मिलीमीटर और वज़न 185 ग्राम है। इंटीग्रेटेड पेरिस्कोप सेंसर की वजह से Oppo Reno फोन 10एक्स ज़ूम सपोर्ट के साथ आएगा। ओप्पो रेनो से संबंधित एक नई वीडियो भी सामने आई है जिसमें कैमरा सेटअप के इंटरनल पार्ट्स को दर्शाया गया है।

पेरिस्कोप मॉड्यूल का डाइमेंशन 23.5 x 11.5 x 5.73 मिलीमीटर है। वीडियो में दिख रहा है कि कैमरा के तीन पार्ट्स हैं- प्रिज्म, लेंस और सेंसर। लेंस को स्पेशल डी-कट डिजाइन में इंटीग्रेट किया गया है जिस वजह से मॉड्यूल काफी पतला है। इसके अलावा मैगनेटिक कॉयल भी है जो ओआईएस (OIS) प्राप्त करने के लिए प्रिज्म को मूव करती है।

पेरिस्कोप लेंस के अलावा वाइड-एंगल लेंस भी ओआईएस (OIS) के साथ आएगा लेकिन डिजाइन अलग होगा। केस रेंडर के अनुसार, Oppo Reno में फुल-स्क्रीन डिस्प्ले हो सकता है। फोन के पिछले हिस्से में दो रियर कैमरे दिए जा सकते हैं, बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर की झलक देखने को नहीं मिली। ऐसे में हो सकता है कि Oppo Reno के डिस्प्ले में ही सेंसर को जगह मिले। फोन में नया और अनोखा पॉप-अप सेल्फी मैकेनिजम है। फोन को ब्लैक, ग्रीन, पर्पल और पिंक रंग में उतारा जा सकता है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT

 
#ताज़ा ख़बरें
  1. Vivo का दिवाली ऑफर, 101 रुपये में घर ले जाएं नया वीवो स्मार्टफोन
  2. Nokia 110 (2019) फीचर फोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
  3. Amazon Sale: इन स्मार्टफोन को डिस्काउंट के साथ खरीदने का आज आखिरी मौका
  4. Nubia Red Magic 3S गेमिंग स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानें दाम
  5. Moto G8 के लॉन्च की तारीख लीक, तीन रियर कैमरे की मिली झलक
  6. Mi Air Purifier 2C भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
  7. Flipkart Big Diwali Sale 2019 का आगाज 21 अक्टूबर से, Redmi Note 7 Pro, Realme 5 समेत इन स्मार्टफोन पर ऑफर्स
  8. Moto G8 Plus हो सकता है 24 अक्टूबर को लॉन्च, तस्वीरें और स्पेसिफिकेशन लीक
  9. Vivo Z1x का 8 जीबी रैम वेरिएंट लॉन्च हुआ भारत में, जानें दाम
  10. MIUI 11 के साथ मिलेंगे ये नए फीचर्स, इन Xiaomi स्मार्टफोन को मिलने वाला है अपडेट
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी