Oppo Reno Lite के स्पेसिफिकेशन लीक

Oppo Reno Lite स्मार्टफोन को चीनी सर्टिफिकेशन साइट टीना पर लिस्ट किया गया है। जानें इसके बारे में।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Oppo Reno Lite के स्पेसिफिकेशन लीक

Photo Credit: TENAA

Oppo Reno Lite के स्पेसिफिकेशन लीक

ख़ास बातें
  • Oppo Reno Lite में पॉप-अप कैमरा होने की उम्मीद नहीं
  • ओप्पो रेनो लाइट में नहीं मिली इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की झलक
  • Oppo Reno की तस्वीर हुई लीक, तीर रियर कैमरों की मिली झलक
Oppo Reno की मार्केटिंग तस्वीरें सामने आई हैं, तस्वीर में फोन के पिछले हिस्से में तीन रियर कैमरे और ग्रीन बैक पैनल नज़र आ रहा है। इसके अलावा Oppo Reno Lite स्मार्टफोन को चीनी सर्टिफिकेशन साइट टीना पर लिस्ट किया गया है। ओप्पो रेनो लाइट के पिछले हिस्से में दो रियर कैमरे हैं, इसका प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का हो सकता है। लीक हुई तस्वीर में फोन का बैक पैनल ब्लू और ब्लैक दो अलग-अलग रंग में नज़र आ रहा है। फोन को 6.5 इंच की स्क्रीन, ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 6 जीबी रैम के साथ उतारा जा सकता है।

सबसे पहले बात करते हैं लीक हुई मार्केटिंग तस्वीर के बारे में। लीक हुई कथित तस्वीर में Oppo Reno के बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप की झलक देखने को मिली है। फोन को पास से देखने पर पता चलता है कि इसका एक सेंसर रेक्टेंग्युलर आकार का है। यह सेंसर पेरिस्कोप कैमरा हो सकता है जो 10एक्स ऑप्टिकल ज़ूम फीचर के साथ आ सकता है।

यह हैंडसेट ओप्पो रेनो (Oppo Reno) का हाई-एंड वेरिएंट हो सकता है जिसे स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ उतारा जा सकता है। तस्वीर को टिप्स्टर बैंग गोगो ने लीक किया है। केवल इतना ही नहीं, टिप्स्टर बैंग गोगो ने Oppo Reno से लिए कुछ कथित कैमरा सैंपल को भी ट्वीट किया है। ओप्पो रेनो लाइट (Oppo Reno Lite) को टीना पर लिस्ट किया गया है।
 
9a78r6s4

Photo Credit: Twitter/ Bang Gogo

दो अलग-अलग लिस्टिंग सामने आई हैं, कथित ब्लू वेरिएंट का मॉडल नंबर PCAM10 और ब्लैक वेरिएंट का मॉडल नंबर PCAT10 है। तस्वीर में फोन के पिछले हिस्से में फिंगरप्रिंट सेंसर की झलक देखने को मिली है। टीना लिस्टिंग से पता चला है कि Oppo Reno Lite में 6.5 इंच (1080×2340 पिक्सल) टीएफटी डिस्प्ले हो सकता है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए 2.1 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर हो सकता है, हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि इसमें मीडियाटेक या फिर क्वालकॉम आखिर किस प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा।

टीना लिस्टिंग के अनुसार, हैंडसेट के दो रैम वेरिएंट हो सकते हैं- एक 4 जीबी रैम और दूसरा 6 जीबी रैम वेरिएंट के साथ। फोटो, वीडियो और अन्य चीजों को सेव करने के लिए 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को उतारा जा सकता है, माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाना संभव होगा।

अब बात Oppo Reno Lite के कैमरा सेटअप की। फोन के पिछले हिस्से में दो रियर कैमरे हैं, प्राइमरी कैमरा 16 मेगापिक्सल का और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। सेल्फी सेंसर को वाटरड्रॉप नॉच में जगह मिली है।

टीना लिस्टिंग से पता चला है कि कथित ओप्पो रेनो लाइट (Oppo Reno Lite) के मॉडल नंबर PCAT10 में 3,910 एमएएच की बैटरी है। वही्ं इसकी लंबाई-चौड़ाई 162x76.1x8.3 मिलीमीटर और वज़न 190 ग्राम है। हैंडसेट को एंड्रॉयड पाई के साथ उतारा जा सकता है। डिजाइन की बात करें तो ऐसा प्रतीत होता है कि ब्लैक और ब्लू वेरिएंट ग्लॉसी रियर पैनल के साथ आ सकते हैं।

Oppo Reno Lite की कथित टीना लिस्टिंग को Frandroid ने स्पॉट किया था। ओप्पो रेनो-सीरीज़ का एक स्टैंडर्ड एडिशन (Oppo Reno Standard Edition) भी हो सकता है। हाल ही में ओप्पो रेनो स्टैंडर्ड एडिशन को टीना पर लिस्ट किया गया था। लिस्टिंग से पता चला था कि फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल का सेंसर हो सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए एलईडी फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

ओप्पो रेनो स्टैंडर्ड एडिशन (Oppo Reno) फोन में 6.4 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2340 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले है। फोन में जान फूंकने के लिए 3,680 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है जो VOOC 3.0 रेपिड चार्जिंग के साथ आएगी। इससे पहले ओप्पो रेनो को बेंचमार्क साइट AnTuTu पर लिस्ट किया गया था। Oppo Reno क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम के साथ लिस्ट हुआ था।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.