Oppo Reno के कलर और स्टोरेज वेरिएंट की मिली जानकारी

लॉन्च से पहले कंपनी की ओप्पो रेनो (Oppo Reno) को रिज़र्वेशन के लिए पेश करा दिया गया है। जानें कलर और स्टोरेज वेरिएंट के बारे में।

Oppo Reno के कलर और स्टोरेज वेरिएंट की मिली जानकारी

Oppo Reno के कलर और स्टोरेज वेरिएंट की मिली जानकारी

ख़ास बातें
  • Oppo Reno 10X Zoom Edition को भी उतारा जाएगा
  • Oppo Reno फोन के होंगे चार कलर वेरिएंट
  • ओप्पो रेनो के कई रैम और स्टोरेज वेरिएंट होंगे
विज्ञापन
Oppo Reno सीरीज़ के स्मार्टफोन के आधिकारिक लॉन्च में अब सप्ताह भर से भी कम समय शेष है लेकिन अब भी लीक और ऑफिशियल टीज़र सामने आ रहे हैं। लॉन्च से पहले कंपनी की OppoShop वेबसाइट पर ओप्पो रेनो (Oppo Reno) को रिज़र्वेशन के लिए पेश करा दिया गया है। रिजर्वेशन पेज़ से फोन के कलर वेरिएंट और स्टोरेज वेरिएंट की जानकारी मिली है। लिस्टिंग से इस बात का पता चला है कि हैंडसेट को VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और एनएफसी सपोर्ट के साथ उतारा जाएगा।

केवल इतना ही नहीं, ओप्पो रेनो (Oppo Reno) में 48 मेगापिक्सल कैमरा होने का भी संकेत मिला है। इसके अलावा ओप्पो के वाइस प्रेसिडेंट इस बात को कंफर्म कर चुके हैं को ओप्पो रेनो 10X ज़ूम एडिशन (Oppo Reno 10X Zoom Edition) को भी उतारा जाएगा। कुछ समय पहले ओप्पो रेनो से लिए गए कैमरा सैंपल भी सामने आए थे।

Oppo Reno सीरीज़ को 10 अप्रैल को लॉन्च किए जाने की उम्मीद है, लेकिन इनमें से एक वेरिएंट को रिजर्वेशन के लिए OppoShop वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। लिस्टिंग से पता चला है कि स्मार्टफोन के चार कलर वेरिएंट होंगे- नेब्यूला पर्पल, एक्सट्रीम नाइट ब्लैक, फोग सी ग्रीन और मिस्ट पाउडर।

लिस्टिंग के अनुसार, स्मार्टफोन में 6 जीबी से 8 जीबी तक के रैम वेरिएंट हो सकते हैं। फोन को 128 जीबी या 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ उतारा जा सकता है। 6 जीबी/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट और 6 जीबी/256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट एक्सट्रीम नाइट ब्लैक में मिलेगा। 6 जीबी/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट नेब्यूला पर्पल रंग में भी होगा उपलब्ध। 6 जीबी/256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के अलावा 8 जीबी/256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट फोग सी ग्रीन में मिलेगा। वहीं मिस्ट पाउडर कलर वेरिएंट का एक ही वेरिएंट है- 6 जीबी/256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ।


OppoShop पर एक अन्य पेज़ में कहा गया है कि Oppo Reno फोन में पैनोरमिक स्क्रीन, 48 मिलियन कैमरा, एनएफसी और फास्ट चार्जिंग के लिए VOOC 3.0 सपोर्ट होगा। ओप्पो पहले ही वीबो पर इस बात से पर्दा उठा चुकी है कि ओप्पो रेनो (Oppo Reno) फोन का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 93.1 प्रतिशत होगा।

इसके अलावा ओप्पो के वाइस प्रेसिडेंट Shen Yiren Brian ने इस बात से पर्दा उठा दिया है कि कंपनी Oppo Reno के 10X Zoom Edition वेरिएंट को भी लॉन्च करेगी जो डुअल-फ्रीक्वेंसी जीपीएस सपोर्ट के साथ आएगा। यह वेरिएंट पेरिस्कोप कैमरा और 10x ज़ूम सपोर्ट के साथ उतारा जा सकता है। एक कथित मार्केटिंग वीडियो भी सामने आई है जिसमें अल्ट्रा क्लियर नाइट व्यू 2.0 फीचर को दर्शाया गया है। यह फीचर कम रोशनी में भी ब्राइट क्लिप को रिकॉर्ड करने में सक्षम है। वीडियो को सबसे पहले BangGogo ने शेयर किया है।

कुछ समय पहले लीक केस रेंडर (ग्राफिक्स से बनी तस्वीर) से इस बात का संकेत मिला था कि Oppo Reno स्मार्टफोन में अनोखा पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। ओप्पो द्वारा फाइल किए ट्रेडमार्क ऐप्लिकेशन के अनुसार, पॉप-अप कैमरा मॉड्यूल को शार्क फिन कहा जाएगा। ट्रेडमार्क लिस्टिंग को सबसे पहले MySmartPrice ने स्पॉट किया था।

इसके अलावा लो-लाइट में लिए गए Oppo Reno के कथित कैमरा सैंपल काफी प्रभावशाली हैं क्योंकि इनकी डायनामिक रेंज़ काफी अच्छी है। बता दें कि इन कैमरा सैंपल को वीबो पर साझा किया गया है। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि Oppo अपनी रेनो सीरीज़ में कई स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है जैसे कि स्टैंडर्ड एडिशन, Oppo Reno Lite, Oppo Reno 10X Zoom Edition और इसका हाई-एंड वेरिएंट जो स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट से लैस हो सकता है।
Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

ये भी पढ़े: Oppo, Oppo Reno
Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय google-newsGoogle News
 
 

विज्ञापन

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
  1. iPhone यूजर्स को मिला WhatsApp का जबरदस्त सेफ्टी फीचर, यहां है इसे सेटअप करने का तरीका
  2. Firefox की Hero Lectro ने Rs 61,999 रुपये में लॉन्च की Muv-e इलेक्ट्रिक बाइक, जानें स्पेसिफिकेशन्स
  3. Nokia स्‍मार्टफोन बनाने वाली कंपनी ने लॉन्‍च किया HMD Vibe फोन, जानें फीचर्स, कीमत
  4. Hyundai और Kia अगले साल लाएगी पहली भारत में तैयार इलेक्ट्रिक कार
  5. क्रेडिट कार्ड से जमकर खरीदारी कर रहे लोग, Rs 1.64 लाख करोड़ पहुंचा खर्च
  6. KBC 2024 Registration : ‘कौन बनेगा करोड़पति 16’ सीजन का ऑनलाइन रजिस्‍ट्रेशन कल से, ऐसे करें रजिस्‍टर
  7. BMW ने भारत में लॉन्च की इलेक्ट्रिक i5, सिंगल चार्ज में 516 किलोमीटर की रेंज
  8. Snapdragon 8 Gen 4 प्रोसेसर वाला सबसे पहला स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करेगी यह कंपनी! Xiaomi, Oneplus, iQoo? जानें
  9. What is S-400 TRIUMF : भारत को अगले साल मिलेंगी ‘एस-400 ट्रायम्फ’ की 2 रेजिमेंट, क्‍या है यह? जानें
  10. Redmi K70 Ultra में 1.5K रिजॉल्यूशन के साथ हो सकता है TCL C8 OLED पैनल
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »