Oppo Reno 3 5G में होगी 4,025 एमएएच की बैटरी, प्रो वेरिएंट की तस्वीर लीक

Oppo Reno 3 Pro 5G की तस्वीर भी लीक हुई है। ओप्पो का यह फोन होल-पंच डिज़ाइन के साथ आएगा। यहां पर 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Oppo Reno 3 5G में होगी 4,025 एमएएच की बैटरी, प्रो वेरिएंट की तस्वीर लीक

Oppo Reno 3 5G अगले महीने किया जा सकता है लॉन्च

ख़ास बातें
  • ओप्पो रेनो 3 5जी में 8जीबी LPDDR4X रैम , 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज रहेगी
  • फोन में 6.5 इंच की स्क्रीन फुल एचडी +एमोल्ड डिस्प्ले के साथ आएगी
  • 4025 एमएएच की होगी बैटरी क्षमता।
Oppo Reno 3 5G को अगले महीने लॉन्च किये जाने की उम्मीद की जा रही है। इस बीच नियमित तौर पर फोन के अहम स्पेसिफिकेशन सार्वजनिक किए जा रहे हैं। अब Oppo के उपाध्यक्ष ब्राइन शेन ने फोन की बैटरी क्षमता को लेकर जानकारी शेयर की है। उम्मीद की जा रही है कि यह फोन डुअल-बैंड 5जी सपोर्ट के साथ आएगा। बता दें कि ओप्पो रेनो 3 5जी के सामने के हिस्से का रेंडर (ग्राफिक्स से बनी तस्वीर) भी ऑनलाइन लीक हुआ है। फोन के डिस्प्ले में होल पंच है। बता दें कि ये फोन ColorOS 7 पर काम करेगा।

ब्राइनशेन ने ट्विटर पर इस बात की पुष्टि की है कि ओप्पो रेनो 3 5जी में 4025 एमएएच की बैटरी होगी। याद करा दें कि इस फोन के पिछले वर्ज़न ओप्पो रेनो 2 में 4000 एमएएच की बैटरी थी। यानी अपग्रेडेड वर्ज़न में बैटरी की क्षमता थोड़ी ज्यादा होगी।

यह भी पढ़ें- Redmi K30 में हो सकता है 60 मेगापिक्सल का सोनी कैमरा

शेन ने डुअल मोड 5 जी नेटवर्क सपोर्ट को लेकर ट्वीट भी किया है। इस संबंध में उन्होंने यूजर्स से फीडबैक भी लिया। ओप्पो ने पहले ही इस बात की तस्दीक कर दी थी कि Oppo Reno 3 सीरीज डुअल मोड 5जी सपोर्ट के साथ आएगी। जिसका मतलब है कि ये फोन एनएसए और एसए स्टैंडर्ड से लैस होगा।

दूसरी तरफ, लेट्सगोडिजिटल ने ओप्पो रेनो 3 प्रो 5जी का रेंडर का उजागर किया है। जिसमें फोन के डिस्प्ले की झलक मिलती है। फोन के डिस्प्ले में होल पंच है। सेल्फी कैमरे लिए टॉप पर बायीं तरफ कटआउट है। फोन में ऊपरी और निचले किनारे पर बेज़ल हैं। फोन के किनारे घुमावदार हैं। ओप्पो रेनो 3 की तुलना में इसका प्रो वेरिएंट ज़्यादा पावरफुल स्पेसिफिकेसन्स के साथ आएगा। लेकिन इस संबंध में कोई जानकारी अभी उपलब्ध नहीं है।

यह  भी पढ़ें- Realme X2 Pro यूज़र्स को जल्द मिल सकता है Android 10 अपडेट, ऐसे...

पुरानी रिपोर्ट्स के हवाले से कहा जा सकता है कि ओप्पो रेनो 3 5जी में 6.5 इंच की फुल एचडी+ (1080x2400 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले होगा जो 90 हर्ट्ज़ की रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। उम्मीद है कि इसमें स्नैपड्रैगन 735 चिपसेट, 8 जीबी LPDDR4X रैम, 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज रहेगी। इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप होगा। इस सेटअप में 60 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का सेंसर, 13 मेगापिक्सल का कैमरा और 2 मेगापिक्सल का शूटर दिया जाएगा। सेल्फी की जिम्मेदारी 32 मेगापिक्सल के सेंसर पर होगी। अभी भारत में फोन के लॉन्च को लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी