Oppo R19 में हो सकता है 48 मेगापिक्सल का कैमरा, पोस्टर हुआ लीक

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Oppo R19 में हो सकता है 48 मेगापिक्सल का कैमरा, पोस्टर हुआ लीक

Photo Credit: Weibo

Oppo R19 में हो सकता है 48 मेगापिक्सल का कैमरा, पोस्टर हुआ लीक

ख़ास बातें

  • Oppo R19 में होगा डुअल रियर कैमरा सेटअप
  • Vivo Nex में पहली बार मिली थी पॉप-अप सेल्फी कैमरे की झलक
  • Oppo R19 को मार्च में पेश किए जाने की उम्मीद है
हैंडसेट निर्माता कंपनी Oppo के आगामी स्मार्टफोन Oppo R19 का कथित पोस्टर लीक हो गया है। याद करा दें कि, पिछले महीने ओप्पो आर19 की लाइव फोटो लीक हुई थी। Oppo R19 को जल्द चीन में लॉन्च किया जा सकता है। Oppo R19 के बैक पैनल पर फ्लैश के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप है। स्मार्टफोन में बेजल-लेस डिस्प्ले और ग्रेडिएंट बैक पैनल हो सकता है। पोस्टर इमेज़ में हैंडसेट का फ्रंट एवं बैक पैनल को दर्शाया गया है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि, लीक हुई इस तस्वीर में फोन के बैक पैनल पर सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं है।

चीनी वेबसाइट Weibo द्वारा Oppo R19 के कथित पोस्टर को शेयर किया गया है। बैक पैनल पर ग्रेडिएंट पर्पल और ब्लू बैकग्राउंड नजर आ रहा है। लॉन्च के दौरान अन्य कलर वेरिएंट को भी पेश किया जा सकता है। पुरानी रिपोर्ट में इस फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा होने का दावा किया गया था। Vivo Nex में सबसे पहले पॉप-अप सेल्फी कैमरा देखने को मिला था।

वीवो नेक्स में सेल्फी कैमरा बायीं तरफ से बाहर आता है। लीक हुए पोस्टर से इस बात का संकेत मिल रहा है कि Oppo R19 स्मार्टफोन के बैक पैनल पर फोटोग्राफी के लिए 48 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जाएगा। ओप्पो द्वारा फिलहाल इस बात से पर्दा नहीं उठाया गया है कि Oppo R19 स्मार्टफोन को आखिर कब लॉन्च किया जाएगा, लेकिन उम्मीद है कि मार्च 2019 में हैंडसेट को उतारा जा सकता है। कुछ समय पहले टिप्सटर इशान अग्रवाल ने ट्विटर पर कुछ तस्वीरों को साझा किया था। फोटो से पता चलता है कि फोन पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ आएगा। सेल्फी कैमरा फोन के टॉप पर किनारे में है। लेकिन यह मध्य से निकलता है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT

 
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी