Oppo R17 लॉन्च होने के बेहद करीब, सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Oppo R17 लॉन्च होने के बेहद करीब, सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट

ख़ास बातें

  • Oppo R17 के दो मॉडल नंबर- PBEM00 और PBET00 TEENA पर लिस्ट
  • ओप्पो आर17 में मिलेगी 3,415 एमएएच की बैटरी
  • VOOC टेक्नोलॉजी से लैस होगा ओप्पो आर17
हैंडसेट निर्माता कंपनी ओप्पो के आगामी स्मार्टफोन Oppo R17 को चीन की सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर लिस्ट किया गया है। चीनी सर्टिफिकेशन साइट TEENA पर लिस्ट किए जाने का मतलब है कि ओप्पो आर17 कि लॉन्च के बेहद करीब है। वैसे, ओप्पो आर17 के बारे में सामने आ रही जानकारियां चौंका्ने वाली है। क्योंकि Oppo R15 को मार्च महीने ही लॉन्च किया गया था और अब कंपनी इसके अपग्रेड ओप्पो आर17 के साथ तैयार है। कुछ ऐसा ही हमें मार्च 2018 में लॉन्च हुए Oppo F7 के साथ देखने को मिल रहा है। कंपनी इस फोन के अपग्रेड Oppo F9 को भी लॉन्च करने वाली है।

वैसे, Oppo R17 के बारे में सबसे पहले जानकारी चीन में हुए प्रमोशनल इवेंट से सामने आई। जो इशारा था कि कंपनी ने घरेलू बाजार में ओप्पो आर17 की मार्केटिंग भी शुरू कर दी है।

चीनी सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर Oppo R17 के दो मॉडल नंबर- PBEM00 और PBET00 लिस्ट हुए हैं। ओप्पो आर17 की तस्वीर में स्मार्टफोन का बैक और फ्रंट पैनल दिखाई दे रहा है। Oppo R17 के बैक पैनल पर डुअल रियर कैमरा सेअटप के ठीक नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। स्मार्टफोन के दाहिने तरफ पर पावर और बायीं तरफ आवाज बढ़ाने और कम करने के लिए बटन मिलेंगे।

बता दें कि फिलहाल ओप्पो आर17 के सभी स्पेसिफिकेशन सामने नहीं आए हैं। Oppo R17 में  6.4 इंच का 4K ओलेड डिस्प्ले मिलेगा। 3,415 एमएएच की बैटरी दी जाएगी। पिछले लीक से इस बात का संकेत मिला था कि ओप्पो आर17 में वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच मिलेगा। जो इस ताज़ा तस्वीर से साफ नहीं है। कहा जा रहा है कि ओप्पो का यह हैंडसेट 10 जीबी रैम के साथ लॉन्च होगा। बता दें कि आधिकारिक तौर पर फिलहाल डिवाइस के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी