Oppo K3 होगा 23 मार्च को लॉन्च, पॉप-अप सेल्फी कैमरा होना तय

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Oppo K3 होगा 23 मार्च को लॉन्च, पॉप-अप सेल्फी कैमरा होना तय
ख़ास बातें
  • Oppo K3 की कीमत 2,199 चीनी युआन (करीब 22,500 रुपये) हो सकती है
  • स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर और दो रियर कैमरे के साथ आएगा ओप्पो के3
  • Oppo K1 का अपग्रेड होगा Oppo K3
Oppo K3 को चीनी मार्केट में 23 मई को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने Weibo पर ओप्पो के3 के लॉन्च की तारीख का ऐलान किया और स्थानीय मार्केट में वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन भी लेना शुरू कर दिया है। लेटेस्ट टीज़र पोस्टर से ओप्पो के3 के चुनिंदा स्पेसिफिकेशन भी सार्वजनिक हुए हैं।  हैंडसेट स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर, 16 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। जानकारी मिली है कि यह फोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। पिछले हिस्से पर एक 16 मेगापिक्सल का सेंसर होगा और दूसरा 2 मेगापिक्सल का सेंसर। टीज़र पोस्टर में Oppo K3 पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ आएगा।

Oppo ने Weibo पर ऐलान किया कि चीनी मार्केट में ओप्पो के3 हैंडसेट 23 मई को चलेगा। पोस्टर से पता चला है कि हैंडसेट में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा होगा। फोन में 6.5 इंच का एमोलेड डिस्प्ले होने की पुष्टि हो चुकी है। यह स्क्रीन 91.1 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी की रेशियो के साथ आएगी। पोस्टर से इशारा मिलता है कि फोन में 2.2 गीगाहर्ट्ज़ स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर है। फोन गेम बूस्ट 2.0, फ्रेम बूस्ट, टचर बूस्ट और लिंक बूस्ट जैसे फीचर के साथ आएगा। इस पोस्टर में Oppo K3 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिेंट सेंसर होने का भी ज़िक्र है।

China Telecom के डेटाबेस में Oppo K3 को 2,199 चीनी युआन (करीब 22,500 रुपये) में लिस्ट किया गया है। लेकिन यह कीमत फोन के 8 जीबी रैम +128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की है। हमारा मानना है कि इस हैंडसेट का 6 जीबी रैम वेरिएंट और सस्ता होगा।

लिस्टिंग के मुताबिक, Oppo K3 में 3.5 एमएम हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट होगा। यह 20 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। दावा किया गया है कि हैंडसेट VOOC 3.0 फ्लैश चार्जिंग टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेगा। स्मार्टफोन को 161.2x76.0x9.4 मिलीमीटर डाइमेंशन और 191 ग्राम वज़न के साथ लिस्ट किया गया है। यह नेब्यूला पर्पल, डार्क ब्लैक और मॉर्निंग व्हाइट रंग में आएगा।

 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी