Oppo F9 Pro में चार्जिंग के लिए होगी यह खास तकनीक

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Oppo F9 Pro में चार्जिंग के लिए होगी यह खास तकनीक

ख़ास बातें

  • Oppo F9 Pro लाल रंग में आएगा
  • Oppo F9 Pro के अलावा कंपनी Oppo F9 को भी लॉन्च करेगी
  • Oppo F9 को भारत में लॉन्च करने के बारे में कोई जानकारी नहीं
Oppo F9 और Oppo F9 Pro हैंडसेट को जल्द ही लॉन्च किया जाना है। हालांकि, ओप्पो ने फिलहाल भारत में ओप्पो एफ9 प्रो को लॉन्च करने की जानकारी दी है। अब इसका एक नया टीज़र ज़ारी किया गया है। इससे हैंडसेट की अहम खासियतों का खुलासा हुआ है और फोन के डिज़ाइन के बारे में पता चला है। चीनी कंपनी ने पुष्टि की है कि Oppo F9 Pro स्मार्टफोन VOOC फ्लैश चार्जिंग के साथ आएगा। इस तकनीक की मदद से फोन मात्र 5 मिनट की चार्जिंग में 2 घंटे का टॉक टाइम देगा।

कंपनी ने इस टीज़र को ओप्पो इंडिया की वेबसाइट और सोशल मीडिया हैंडल पर ज़ारी किया गया है। Oppo F9 Pro के लॉन्च की तारीख को लेकर सस्पेंस बरकरार है, साथ में ओप्पो एफ9 को भारत लाए जाने के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। लेटेस्ट टीज़र में Oppo F9 Pro के फ्रंट और रियर की झलक मिली है। ऐसा प्रतीत होता है कि यह हैंडसेट Essential Phone जैसे नॉच के साथ आएगा। निचले हिस्से पर अब भी बेज़ल है। नेविगेशन बटन ऑनस्क्रीन रहेंगे। यह तो तय हो गया है कि Oppo F9 Pro लाल रंग में आएगा और पिछले हिस्से पर हॉरीज़ॉन्टल पोजीशन में डुअल कैमरा सेटअप होगा।

बता दें कि VOOC फ्लैश चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आने वाला एक मात्र स्मार्टफोन Oppo Find X Automobili Lamborghini Edition है जिसे जून में लॉन्च किया गया था। VOOC फ्लैश चार्ज टेक को करीब दो साल पहले मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस में लॉन्च किया गया था। इसकी मदद से 3400 एमएएच की बैटरी मात्र 35 मिनट में फुल चार्ज हो जाती है।

Oppo F9 Pro की बात करें तो इसमें मीडियाटेक हीलियो पी60 प्रोसेसर दिए जाने की उम्मीद है। यह फोन किस दिन लॉन्च होगा? इस सवाल का जवाब अब भी नहीं मिल पाया है। फिलहाल, टीज़र के सहारे माहौल बनाने की कोशिश ज़ारी है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT

 
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी