Oppo F11 Pro 5 मार्च को होगा भारत में लॉन्च

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Oppo F11 Pro 5 मार्च को होगा भारत में लॉन्च
ख़ास बातें
  • 5 मार्च को मुंबई में एक प्रेस इवेंट आयोजित करेगी Oppo
  • Oppo F11 Pro पॉप-अप सेल्फी कैमरे से होगा लैस
  • ओप्पो एफ11 प्रो बिना नॉच वाले डिस्प्ले के साथ आएगा
Oppo ने जानकारी दी है कि Oppo F11 Pro को भारत में 5 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने गुरुवार को ओप्पो एफ11 प्रो के लॉन्च की तारीख का ऐलान किया। गौर करने वाली बात है कि चीनी कंपनी ओप्पो करीब हफ्ते भर से इस फोन का टीज़र ज़ारी करती रही है। कंपनी ने पहले ही जानकारी दे दी थी कि Oppo F11 Pro में पॉप-अप सेल्फी कैमरा, 48 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 3डी ग्रेडिएंट कवर होगा।

Oppo के मुताबिक, कंपनी 5 मार्च को मुंबई में एक प्रेस इवेंट आयोजित करेगी। इसी इवेंट में ओप्पो एफ11 प्रो को पेश किया जाएगा। ओप्पो की वेबसाइट के मुताबिक, यह स्मार्टफोन कम रोशनी में बेहतर पोर्ट्रेट फोटोग्राफी करेगा। इसके अलावा पिछले हिस्से पर डुअल कैमरा सेटअप और एलईडी फ्लैश है। कैमरा सेटअप में 48 मेगापिक्सल के सेंसर को जगह मिली है। Oppo का दावा है कि एआई की मदद से यह क्वालिटी तस्वीरें खींचेगा। इसके साथ 5 मेगापिक्सल का सेंसर जुगलबंदी में काम करेगा। स्मार्टफोन में फ्रंट पैनल पर पॉप-अप सेल्फी कैमरा होगा।

कंपनी ने बताया है कि यह फोन इनहांस्ड लो लाइट फोटोग्राफी के लिए सुपर नाइट मोड के साथ आएगा।

इसके अतिरिक्त ओप्पो एफ11 प्रो में VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, बिना नॉच वाला डिस्प्ले और बेहद ही कम बेज़ल होंगे। यह 3डी ग्रेडिएंट केसिंग के साथ आएगा। कंपनी द्वारा ज़ारी किए गए टीज़र फोटो से रियर फिंगरप्रिंट सेंसर की भी पुष्टि हुई है। स्मार्टफोन के अन्य स्पेसिफिकेशन के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं उपलब्ध है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
पढ़ें: English தமிழ்
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी