Oppo F11 Pro Marvel's Avengers Limited Edition 26 अप्रैल को होगा भारत में लॉन्च

एवेंजर्स एंडगेम फिल्म की दीवानगी सिर चढ़कर बोल रही है। इसका फायदा उठाने के लिए Oppo ने Oppo F11 Pro Marvel's Avengers Limited Edition को लॉन्च करने की योजना बनाई।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Oppo F11 Pro Marvel's Avengers Limited Edition 26 अप्रैल को होगा भारत में लॉन्च
ख़ास बातें
  • एवेंजर्स एंडगेम की दीवानगी को भुनाना चाहती है ओप्पो
  • Oppo F11 Pro Marvel's Avengers Limited Edition अमेज़न पर मिलेगा
  • F11 Pro के इस एडिशन के रियर पर सिमेट्रिकल हेक्सागॉनल पैटर्न होगा
एवेंजर्स एंडगेम फिल्म की दीवानगी सिर चढ़कर बोल रही है। इसका फायदा उठाने के लिए Oppo ने Oppo F11 Pro Marvel's Avengers Limited Edition को लॉन्च करने की योजना बनाई। पहले इसे मलेशिया में पेश किए जाने की खबर थी। अब इसे भारत भी लाया जाएगा। Avengers: Endgame के थीम पर बना यह फोन भारत में 26 अप्रैल को लॉन्च होगा। गौर करने वाली बात है कि इसी दिन मार्वल के एवेंजर्स एंडगेम रिलीज होने वाला है। हैंडसेट एक्सक्लूसिव तौर पर Amazon India पर मिलेगा। Oppo F11 Pro का यह नया स्पेशल एडिशन एक्सक्लूसिव कंटेंट जैसे कि वॉलपेपर और थीम के साथ आएगा। फिलहाल, कंपनी ने इस स्पेशल एडिशन हैंडसेट की कीमत का खुलासा नहीं किया है।

Oppo F11 Pro और Oppo F11 Pro Marvel's Avengers Limited Edition के बीच मुख्य अंतर डिज़ाइन व इनबिल्ट स्टोरेज का होगा। रेगुलर वर्ज़न 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है, जबकि एंडगेम थीम पर बने स्पेशल डिवाइस को 128 जीबी स्टोरेज के साथ लाया जाएगा। डिज़ाइन की बात करें तो ओप्पो एफ11 प्रो मार्वल्स एवेंजर्स लिमिटेड एडिशन ग्लॉसी ब्लू फिनिश वाले ग्रेडिएंट डिज़ाइन के साथ आएगा। गौर करने वाली बात है कि पहले मलेशिया में Oppo F11 Pro Marvel's Avengers Limited Edition को लॉन्च करने की जानकारी सामने आई थी।

इस फोन के रियर पैनल पर सिमेट्रिकल हेक्सागॉनल पैटर्न होगा। यहीं पर एवेंजर्स का लोगो भी होगा। पावर बटन लाल रंग का होगा। Oppo F11 Pro Marvel's Avengers Limited Edition के रिटेल बॉक्स में कैप्टन अमेरिका से प्रेरित ब्लू रंग वाला प्रोटेक्टिव कवर होगा। इसमें कैरेक्टर का आइकॉनिक शील्ड होगा जो फोन के स्टेंड होल्डर का काम करेगा।

फोन के नए एडिशन में भी 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। फोन के पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर की भी झलक देखने को मिली है। इसमें 6.5 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले है। इसके अलावा फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी है जो VOOC Flash Charge 3.0 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन में माइक्रो-यूएसबी पोर्ट है और पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है।

पिछले महीने भारत में लॉन्च हुए Oppo F11 Pro और नए एवेंजर्स लिमिटेड एडिशन के बीच अंतर यह है कि यह नया एडिशन 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज से लैस होगा। वहीं, भारतीय वेरिएंट को 64 जीबी स्टोरेज के साथ उतारा गया था। अन्य फीचर्स एक समान हैं।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.