Oppo के दो नए फोन के बारे में जानकारी आई सामने

हैंडसेट निर्माता कंपनी Oppo के दो आगामी स्मार्टफोन के बारे में जानकारी सामने आई है। जानें इनके बारे में।

Oppo के दो नए फोन के बारे में जानकारी आई सामने

Oppo के दो नए फोन के बारे में जानकारी आई सामने

विज्ञापन
हैंडसेट निर्माता कंपनी Oppo के दो आगामी स्मार्टफोन के बारे में जानकारी सामने आई है। ओप्पो के दो नए मॉडल को थाइलैंड और इंडोनेशियन रेगुलेटर के डेटाबेस में कथित रूप से लिस्ट किया गया है। नए Oppo CPH1969 और Oppo CPH1909 स्मार्टफोन को जल्द लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। उम्मीद है कि बार्सिलोना में आयोजित मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2019 (Mobile World Congress 2019) में इनमें से एक या फिर दोनों फोन की झलक देखने को मिल सकती है।

थाई रेगुलेटर वेबसाइट पर मौजूद लिस्टिंग से केवल कनेक्टिविटी तो वहीं दूसरी तरफ इंडोनेशियन रेगुलेटर की लिस्टिंग से केवल इतना पता चला है कि Oppo CPH1969 स्मार्टफोन Oppo F11 Pro ब्रांडिंग के साथ आएगा। वेबसाइट Nashville Chatter की रिपोर्ट के मुताबिक, ओप्पो अपने दो नए स्मार्टफोन से पर्दा उठाने की तैयारी में है। रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि ओप्पो सीपीएच1969 मॉडल को मलेशिया SIRIM द्वारा भी सर्टिफाइड किया गया है, लेकिन लिस्टिंग से अधिक जानकारी सामने नहीं आई है।

इन हैंडसेट के मॉडल नंबर ओप्पो सीपीएच1969 और सीपीएच1909 है। स्मार्टफोन को इंडोनेशियन रेगुलेटर Tingkat Komponen Dalam Negeri (TKDN) पर लिस्ट किया गया है। टीकेडीएन लिस्टिंग से पता चला है कि Oppo CPH1909 हैंडसेट 4 जी नेटवर्क सपोर्ट के साथ आएगा। अभी इसके अलावा अन्य कोई जानकारी सामने नहीं आई है। दूसरी तरफ, Oppo CPH1969 लिस्टिंग से हैंडसेट के वाई-फाई 802.11एसी सपोर्ट, ब्लूटूथ और 4 जी कनेक्टिविटी के बारे में पता चला है।

Oppo ने घोषणा की है कि कंपनी 23 फरवरी को इवेंट का आयोजन कर रही है। ऐसी उम्मीद है कि इवेंट के दौरान 10एक्स हाइब्रिड ज़ूम कैमरा तकनीक वाले फोन को पेश किया जा सकता है। इसके अलावा वेबसाइट MySmartPrice की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Oppo CPH1969 को थाईलैंड एनबीटीसी सर्टिफिकेशन एजेंसी के डेटाबेस में देखा गया है। एनबीटीसी लिस्टिंग की रिपोर्ट में कहा गया है कि ओप्पो सीपीएच1969 को Oppo F11 Pro कहा जाएगा। कंपनी की एफ-सीरीज़ फोटोग्राफी पर अपना ध्यान केंद्रित करती है। हालांकि, लिस्टिंग से अन्य कोई स्पेसिफिकेशन की जानकारी प्राप्त नहीं हुई है।

कहा जा रहा है कि Oppo CPH1969 या फिर CPH1909 स्मार्टफोन 10एक्स ऑप्टिकल ज़ूम फीचर के साथ आ सकते हैं। लेकिन अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। Oppo F19 Pro या Oppo Find X2 को लेकर भी ऐसी जानकारी सामने आई है कि कंपनी के यह आगामी हैंडसेट नए ऑप्टिकल ज़ूम तकनीक के साथ उतारे जाएंगे।
Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

ये भी पढ़े: Oppo F11 Pro, Oppo CPH1969, Oppo CPH1909, Oppo
Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय google-newsGoogle News
 
 

विज्ञापन

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
  1. Truecaller ने स्पैम कॉल्स को ब्लॉक करने के लिए पेश किया नया AI फीचर
  2. Surya Grahan 2024 : सूर्य ग्रहण के दिन बंद किए जा रहे स्‍कूल, क्‍या है इसकी वजह? जानें
  3. इलेक्ट्रिक स्कूटर्स अप्रैल से हो सकते हैं महंगे, केंद्र सरकार की सब्सिडी घटाने की तैयारी
  4. Samsung Galaxy F55 स्‍मार्टफोन की लॉन्चिंग जल्‍द! इन खूबियों से होगा लैस
  5. HMD लॉन्‍च करेगी Nokia का नया फीचर फोन! Nokia 3310 की होगा ‘कॉपी’
  6. Google Pixel 8a जल्द हो सकता है लॉन्च, FCC वेबसाइट से मिला संकेत
  7. Lava O2 : लावा का ‘सस्‍ता’ फोन 22 मार्च को होगा लॉन्‍च, जानें सभी फीचर्स
  8. Samsung के नए फोल्डेबल स्मार्टफोन्स में मिल सकते हैं एडवांस्ड AI फीचर्स
  9. Xiaomi ला रही बच्‍चों के लिए स्‍मार्टवॉच, Mitu Kids Smartwatch 7X में होंगी ये खूबियां, जानें
  10. Realme Narzo 70 Pro 5G फोन भारत में 50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च, जानें कीमत
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »