Oppo A9s के स्पेसिफिकेशन लीक, चार रियर कैमरों से हो सकता है लैस

Oppo A9s में 2 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 4 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी जाएगी। फोन की स्टोरेज 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के ज़रिए बढ़ाई जा सकेगी।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Oppo A9s के स्पेसिफिकेशन लीक, चार रियर कैमरों से हो सकता है लैस
ख़ास बातें
  • Oppo A9s का प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल होने का दावा
  • 8 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे से लैस हो सकता है ओप्पो ए9एस
  • भारत में लॉन्च किए गए Oppo A5 2020 से मेल खाता है ओप्पो ए9एस
Oppo अपने घरेलू मार्केट में ओप्पो ए9 के अपग्रेड को लाने की तैयारी कर रही है। इसे Oppo A9s के नाम से लाया जाएगा। इस फोन को चीनी सर्टिफिकेशन साइट TENAA पर PCHM10 और PCHT10 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है। यह संभवतः फोन के जल्द ही लॉन्च किए जाने की ओर इशारा है। टीना की लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन में चार रियर कैमरे और ओप्पो के3 जैसा ग्रेडिएंट डिज़ाइन होगा। दावा किया गया है कि ओप्पो ए9एस में 6.5 इंच का डिस्प्ले और 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा।

टीना पर ओप्पो ए9एस के दो अलग-अलग मॉडल PCHM10 और PCHT10 लिस्ट किए गए हैं। ओप्पो का यह फोन 6.5 इंच के एचडी+ (720 x 1,600 पिक्सल) टीएफटी डिस्प्ले और वाटरड्रॉप नॉच से लैस है। इस वाटरड्रॉप नॉच में ही सेल्फी कैमरे को जगह मिली है। ओप्पो ए9एस की बैटरी 4,880 एमएएच की होगी। लेकिन इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होने की जानकारी नहीं दी गई है।

टीना लिस्टिंग के मुताबिक, ओप्पो ए9एस में 2 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 4 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी जाएगी। फोन की स्टोरेज 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के ज़रिए बढ़ाई जा सकेगी। ओप्पो का यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर चलेगा। यह ब्लू और व्हाइट रंग में आएगा। दावा है कि इसका वज़न 195 ग्राम होगा और डाइमेंशन 163.6 x 75.6 x 9.1 मिलीमीटर।

ओप्पो ब्रांड का यह फोन चार रियर कैमरे वाला होगा। प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का होगा। इसके साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा व 2 मेगापिक्सल के दो और सेंसर्स होंगे। फ्रंट पैनल पर 8 मेगापिक्सल का सेंसर होगा। पिछले हिस्से ऑथेंटिकेशन पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। इस फोन का डिज़ाइन और हार्डवेयर हाल ही में भारत में लॉन्च किए गए Oppo A5 2020 से मेल खाता है। संभव है कि चीनी मार्केट में यह Oppo A9s के नाम से आए।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.