Oppo A7X लॉन्च, वाटरड्रॉप डिस्प्ले वाले इस फोन की खासियतें जानें

Share on Facebook Tweet Share Share Reddit आपकी राय
Oppo A7X लॉन्च, वाटरड्रॉप डिस्प्ले वाले इस फोन की खासियतें जानें

ख़ास बातें

  • ओप्पो ए7एक्स को 2,099 चीनी युआन (करीब 20,000 रुपये) में बेचा जाएगा
  • हीलियो पी60 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है इस ओप्पो फोन में
  • Oppo A7X की इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी है
Oppo ब्रांड ने चीनी मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन Oppo A7X लॉन्च किया है। स्मार्टफोन वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच, डुअल रियर कैमरा सेटअप और ग्रेडिएंट डिज़ाइन के साथ आता है। स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 90.8 प्रतिशत है। फोन में 6.3 इंच का 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला डिस्प्ले दिया गया है। गौर करने वाली बात है कि बीते महीने की भारतीय मार्केट में Oppo A5 को लॉन्च किया गया था।
 

Oppo A7X की कीमत

कंपनी के घरेलू मार्केट में ओप्पो ए7एक्स को 2,099 चीनी युआन (करीब 20,000 रुपये) में बेचा जाएगा। फोन को ओप्पो की वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। स्मार्टफोन की सेल 14 सितंबर से शुरू होगी। यह स्टार पर्पल और आइस फ्लेम ब्लू रंग में उपलब्ध होगा। फिलहाल, Oppo A7X को भारतीय मार्केट में लाए जाने के संबंध में जानकारी नहीं मिल पाई है।
 

Oppo A7X स्पेसिफिकेशन

ओप्पो ए7एक्स एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित कलर ओएस 5.2 पर चलेगा। इसमें 6.3 इंच की वाटरड्रॉप स्क्रीन है। स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 90.8 प्रतिशत है और आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9। स्मार्टफोन में 2 गीगाहर्ट्ज़ मीडियाटेक हीलियो पी60 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। 4 जीबी रैम दिए गए हैं और ग्राफिक्स के लिए माली जी72 एमपी3 जीपीयू इंटिग्रेटेड है। इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी है। पिछले हिस्से पर हॉरीजॉन्टल पोजीशन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। इनमें से एक सेंसर 16 मेगापिक्सल का है। फ्रंट सेंसर 8 मेगापिक्सल का है। फ्रंट और रियर कैमरे कई एआई फीचर से लैस हैं।

Color OS 5.2 में नया डू नॉट डिस्टर्ब मोड है। इस फोन का डिज़ाइन Oppo F9 Pro से काफी प्रेरित लगता है। संभव है कि यह ओप्पो एफ9 का चीनी वेरिएंट हो। हालांकि, एक अंतर साफ है। ओप्पो एफ9 की इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी है।
डिस्प्ले6.30 इंच
प्रोसेसर2 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर
फ्रंट कैमरा8-मेगापिक्सल
रैम4 जीबी
ओएसएंड्रॉ़यड Oreo
स्टोरेज128 जीबी
रियर कैमरा16-मेगापिक्सल
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी