Oppo A7 के भारत में लॉन्च होने से पहले कीमत का खुलासा

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Oppo A7 के भारत में लॉन्च होने से पहले कीमत का खुलासा

Oppo A7 की भारत में यह हो सकती है कीमत

ख़ास बातें

  • स्नैपड्रैगन 450 चिपसेट से लैस है Oppo A7
  • दो रियर कैमरे वाला होगा ओप्पो ए7
  • Realme 2 Pro की तरह ओप्पो ए7 में है वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच
Oppo A7 को जल्द भारत में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। ओप्पो ने आधिकारिक तौर पर इस बात से पर्दा नहीं उठाया है कि Oppo A7 को भारत में किस दिन लॉन्च किया जाएगा। दूसरी तरफ, ओप्पो ए7 के आधिकारिक लॉन्च से पहले मुंबई के जाने-माने रिटेलर महेश टेलीकॉम ने इस हैंडसेट के दाम का खुलासा कर दिया है। इससे पहले Oppo ने चुपके से अपनी भारतीय वेबसाइट पर Oppo A7 को लिस्ट कर दिया था।

भारतीय वेबसाइट पर लिस्टिंग से यह तो साफ हो गया था कि Oppo A7 जल्द ही भारत में बिकेगा। इस बीच महेश टेलीकॉम के ट्वीट से पता चला है कि ओप्पो ए7 16,990 रुपये में बेचा जाएगा। स्पेसिफिकेशन को देखते हुए उम्मीद की जा रही थी कि भारत में Oppo A7 को 15,000 रुपये तक के सेगमेंट में उतारा जा सकता है। लेकिन महेश टेलीकॉम के दावे कुछ और ही संकेत दे रहे हैं।

Oppo A7 की खासियतों की बात करें तो हैंडसेट में जान फू्ंकने के लिए 4,230 एमएएच की बैटरी है। इसमें 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और दो रियर सेंसर के साथ Realme 2 Pro की तरह वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच मिलेगा। ऐसी अटकलें लगाई जा रहीं हैं कि ओप्पो इस महीने के अंत तक फोन को भारत में लॉन्च कर सकती है।
 

Oppo A7 स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

ओप्पो ए7 आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित कलरओएस 5.2 पर चलेगा। इसमें 6.2 इंच एचडी+ आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 88.3 प्रतिशत है और यह वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ आता है। हैंडसेट में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 506 जीपीयू दिया गया है। रैम और स्टोरेज पर आधारित फोन में 4 जीबी रैम/ 64 जीबी स्टोरेज है।

माइक्रोएसडी कार्ड से स्टोरेज को बढ़ाना संभव है। इसके अलावा Oppo ने स्क्रीन रिजॉल्यूशन के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। कैमरा सेटअप की बात करें तो Oppo A7 में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, यह 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल के सेकेंडरी सेंसर के साथ आएगा। बैटरी 4,230 एमएएच की है। सिक्योरिटी के लिए बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर रहेगा।
  • डिज़ाइन
  • डिस्प्ले
  • सॉफ्टवेयर
  • परफॉर्मेंस
  • बैटरी लाइफ
  • कैमरा
  • वैल्यू फॉर मनी
डिस्प्ले6.20 इंच
फ्रंट कैमरा16-मेगापिक्सल
रैम4 जीबी
ओएसएंड्रॉ़यड 8.1
स्टोरेज64 जीबी
रियर कैमरा13-मेगापिक्सल + 2-मेगापिक्सल
बैटरी क्षमता4230 एमएएच
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

 
 

ADVERTISEMENT