Oppo A1K लॉन्च के बेहद करीब

Oppo A1K को जल्द लॉन्च किया जा सकता है। मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर से हो सकता है लैस। जानें इसके बारे में।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Oppo A1K लॉन्च के बेहद करीब

Photo Credit: MySmartPrice

Oppo A1K लॉन्च के बेहद करीब

ख़ास बातें
  • Oppo A1K स्मार्टफोन थाईलैंड सर्टिफिकेशन साइट NBTC पर हुआ स्पॉट
  • ओप्पो ए1के भारत में भी हो सकता है लॉन्च
  • Oppo A1K में हो सकती है 4,000 एमएएच की बैटरी
इस महीने के शुरुआत में एक रिपोर्ट सामने आई थी जिससे इस बात का संकेत मिला था कि ओप्पो ए1के (Oppo A1K) को जल्द भारत में बजट प्राइस सेगमेंट में उतारा जा सकता है। अब Oppo A1K को थाईलैंड सर्टिफिकेशन साइट NBTC पर लिस्ट किया गया है। यह इस बात की ओर इशारा कर रहा है कि ओप्पो ए1के (Oppo A1K) को जल्द लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा Oppo A1K को सर्टिफिकेशन साइट जैसे कि इंडोनेशिया में TKDN पर, मलेशिया में SIRIM पर और यूरोप में EEC पर भी स्पॉट किया गया है ।

एनबीटीसी (NBTC) सर्टिफिकेशन से Oppo A1K के बारे में अधिक जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन हैंडसेट को लेकर ऐसा कहा जा रहा था कि इसमें मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर, 2 जीबी रैम और 4,000 एमएएच की बैटरी हो सकती है। थाईलैंड में Oppo A1K की NBTC सर्टिफिकेशन लिस्टिंग को NashvilleChatterClass ने स्पॉट किया था। लिस्टिंग से फोन से संबंधित जानकारी तो सामने नहीं आई लेकिन ऐसा संकेत दिया गया है कि Oppo A1K को जल्द लॉन्च किया जा सकता है।  

ओप्पो ए1के पिछले साल लॉन्च हुए Oppo A1 का ही वेरिएंट हो सकता है। Oppo A1K को जल्द भारत में लॉन्च किया जा सकता है। इसमें 6 इंच या इससे बड़ा डिस्प्ले और वाटरड्रॉप नॉच हो सकता है। रिजॉल्यूशन और आस्पेक्ट रेशियो से संबंधित जानकारी फिलहाल प्राप्त नहीं हुई है। रिपोर्ट के अनुसार, Oppo A1K में 2.0 गीगाहर्ट्ज़ मीडियाटेक हीलियो पी22 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ उतारा जा सकता है।  

Oppo A1K के पिछले हिस्से में सिंगल रियर कैमरा दिया जा सकता है। हैंडसेट के रेड और ब्लैक दो कलर वेरिएंट लॉन्च किए जा सकते हैं। फोन में जान फूंकने के लिए 4,000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। Oppo A1K स्मार्टफोन एंड्रॉयड पाई पर आधारित कलरओएस 6.0 के साथ आ सकता है। ओप्पो ए1के की लंबाई-चौड़ाई 154.4x77.4x8.4 मिलीमीटर और वज़न 165 ग्राम हो सकता है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
#ताज़ा ख़बरें
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी