OnePlus और Amazon ने OnePlus 7 Pro की प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों के लिए समय सीमा बढ़ाई

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
OnePlus और Amazon ने OnePlus 7 Pro की प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों के लिए समय सीमा बढ़ाई

OnePlus और Amazon ने OnePlus 7 Pro की प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों के लिए समय सीमा बढ़ाई

ख़ास बातें
  • स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है वनप्लस 7 प्रो में
  • OnePlus 7 Pro में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है
  • 48 मेगापिक्सल के कैमरे से लैस है OnePlus 7 Pro
सीमित वैधता के कारण फोन के नेब्यूला ब्लू वेरिएंट को खरीदने में असमर्थता के बारे में ग्राहकों की शिकायतों के बाद OnePlus और Amazon ने OnePlus 7 Pro के प्री-बुकिंग ऑफर की समय सीमा को बढ़ा दिया है। फोन खरीदने की समय सीमा पहले प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों के लिए 18 मई थी, जबकि वनप्लस 7 प्रो का नेब्यूला ब्लू वेरिएंट 28 मई को उपलब्ध होगा। अब कंपनियों के अनुसार, जिन भी ग्राहकों ने OnePlus 7 Pro के लिए प्री-बुकिंग की है वह अब 31 मई तक स्मार्टफोन को खरीद पाएंगे। वनप्लस ने पुष्टि की है कि जिन ग्राहकों ने फोन को OnePlus के ऑफलाइन स्टोर, क्रोमा या रिलायंस डिजिटल स्टोर पर प्री-बुक किया है, उनके लिए ऐसी कोई समय सीमा नहीं होगी और वह जब चाहें फोन को खरीद सकते हैं।

आज OnePlus 7 Pro की प्राइम अर्ली एक्सेस सेल से पहले ट्विटर पर कुछ वनप्लस 7 प्रो को प्री-बुक करने वाले उपभोक्ताओं ने निराशा व्यक्त की थी। ग्राहकों के निराश होने के पीछे की वज़ह यह थी कि ऑफर के नियम एवं शर्तों के अनुसार, यदि फोन को 18 मई तक नहीं खरीदा गया तो ऐसे में प्री-बुकिंग ऑफर्स लैप्स हो जाएंगे। लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि नेब्यूला कलर वेरिएंट को तो 28 मई को उपलब्ध कराया जाना है।

गैजेट्स 360 ने इस मामले पर स्पष्टता पाने के लिए OnePlus और Amazon दोनों कंपनियों से संपर्क किया था। कंपनियों ने बताया कि अब प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहक 31 मई तक वनप्लस 7 प्रो को खरीद सकेंगे। समय सीमा को इसलिए बढ़ाया गया है क्योंकि कुछ ऐसे भी ग्राहक हैं जो वनप्लस 7 प्रो के नेब्यूला ब्लू वेरिएंट को खरीदना चाहते हैं। 28 मई को ही अमेज़न पर इस कलर वेरिएंट को लिस्ट किया जाएगा।

Amazon के अनुसार, सभी प्री-बुकिंग ग्राहक जो आज या फिर 31 मई तक वनप्लस 7 प्रो को खरीदते हैं वह फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट के लिए योग्य होंगे। इसकी वैधता छह महीनों के लिए होगी। फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट के लिए OnePlus 7 Pro यूज़र को अपने नए हैंडसेट में OnePlus केयर ऐप को डाउनलोड करना होगा और 30 दिनों के भीतर रजिस्टर करना होगा। ध्यान रखने वाली बात यह है कि वनप्लस फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट के समय 750 रुपये का प्रोसेसिंग शुल्क चार्ज करेगी।

याद करा दें कि OnePlus ने 14 मी को नए OnePlus 7 Pro और OnePlus 7 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। OnePlus 7 Pro को आज अमेज़न प्राइम मेंबर्स के लिए और OnePlus.in पर उपलब्ध कराया गया था। 17 मई यानी कल से OnePlus 7 Pro हर किसी के लिए उपलब्ध होगा। अभी केवल इसका मिरर ग्रे कलर वेरिएंट बेचा जा रहा है वहीं, नेब्यूला ब्लू कलर वेरिएंट की बिक्री की शुरुआत 28 मई को होगी। वनप्लस 7 की बिक्री भारत में जून महीने में शुरू होगी।
  • डिज़ाइन
  • डिस्प्ले
  • सॉफ्टवेयर
  • परफॉर्मेंस
  • बैटरी लाइफ
  • कैमरा
  • वैल्यू फॉर मनी
डिस्प्ले6.67 इंच
प्रोसेसरऑक्टा-कोर
फ्रंट कैमरा16-मेगापिक्सल
रियर कैमरा48-मेगापिक्सल + 8-मेगापिक्सल + 16-मेगापिक्सल
रैम12 जीबी
स्टोरेज256 जीबी
बैटरी क्षमता4000 एमएएच
ओएसएंड्रॉ़यड 9.0 Pie
रिज़ॉल्यूशन1440x3120 पिक्सल
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.